हेलीकॉप्टर वाली बारात: दूल्हे ने गांव में मारी 'शाहरुख' जैसी एंट्री, देखते ही लोग बोले- क क क... क्या दुल्हन है!
Advertisement
trendingNow12339355

हेलीकॉप्टर वाली बारात: दूल्हे ने गांव में मारी 'शाहरुख' जैसी एंट्री, देखते ही लोग बोले- क क क... क्या दुल्हन है!

Wedding News: दूल्हा वीरेंद्र गाजियाबाद के इंद्रापुरी का रहने वाला एक दूध व्यापारी है. वो हेलीकॉप्टर से शादी करने माविकलान गांव आया, जहां उसकी शादी गांव की रहने वाली प्रतीक्षा नाम की नर्सिंग छात्रा से हुई. कड़ी सुरक्षा के बावजूद आसपास के गांवों से भी लोग इस शादी को देखने आए, जिससे वहां भारी भीड़ जमा हो गई.

 

हेलीकॉप्टर वाली बारात: दूल्हे ने गांव में मारी 'शाहरुख' जैसी एंट्री, देखते ही लोग बोले- क क क... क्या दुल्हन है!

Wedding Entry With Helicopter: जब भी कोई हेलीकॉप्टर से उतरता है तो सबसे पहले शाहरुख खान की मूवी 'मोहब्बतें' वाली सीन याद आती है. कुछ ऐसा ही सीन यूपी के बागपत जिले में भी देखने को मिला, जब एक दूल्हा अपनी बारात लेकर आया तो सभी के सभी दंग रह गए और उसे घूरते रहे. इतना ही नहीं, दूल्हे की एंट्री बिल्कुल शाहरुख वाली थी, जबकि, दुल्हन का चेहरा देखकर लोग बेहद ही खुश हो गए. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के माविकलान गांव में एक शादी समारोह ने सभी को हैरान कर दिया. दूल्हा और दुल्हन हेलीकॉप्टर से आए और गए. ये देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकट्ठा हुए.

हेलीकॉप्टर से दूल्हा ले आया बारात

दूल्हा वीरेंद्र गाजियाबाद के इंद्रापुरी का रहने वाला एक दूध व्यापारी है. वो हेलीकॉप्टर से शादी करने माविकलान गांव आया, जहां उसकी शादी गांव की रहने वाली प्रतीक्षा नाम की नर्सिंग छात्रा से हुई. कड़ी सुरक्षा के बावजूद आसपास के गांवों से भी लोग इस शादी को देखने आए, जिससे वहां भारी भीड़ जमा हो गई. शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन नई जिंदगी की शुरुआत के लिए हेलीकॉप्टर में बैठकर चले गए. हेलीकॉप्टर पहले जनता इंटर कॉलेज के मैदान में उतरा था, वहीं से वो रवाना हुए. उन्हें जाते हुए देखने के लिए बहुत सारे गांव वाले इकट्ठे हो गए थे. इस वजह से पुलिस को भी वहां काफी संख्या में तैनात करना पड़ा, ताकि कोई दिक्कत न हो.

दूल्हा एक दिन के लिए बन गया था सेलिब्रिटी

गांव के मुखिया दीपक कुमार (जो प्रतीक्षा के मामा भी हैं) ने बताया कि प्रशासन ने पहले ही सारी जरूरी इजाजतें दे दी थीं. उन्होंने ये भी बताया कि ये पहली बार हुआ है कि उनके गांव में किसी दुल्हन को विदाई के लिए हेलीकॉप्टर आया हो. उन्होंने कहा कि सारी रस्में सही से पूरी की गईं और अधिकारियों ने भी पूरा सहयोग दिया. स्थानीय अधिकारियों ने माना कि बहुत सारी तैयारियां करने के बाद जब गांव के लोगों ने दूल्हे को देखा तो घूरते ही रह गए.

गांव में लोगों को संभालना मुश्किल हो गया था, क्योंकि गांव वाले उसके संग तस्वीर लेना चाहते थे. वह सेलिब्रिटी जैसा फील कर रहा था. देखकर ऐसा लगता है कि सिर्फ दूल्हे के लिए ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने जब दुल्हन को देखा होगा तो तारीफ भी शाहरुख की तरह 'क क क... क्या दुल्हन है' ही किया होगा.

Trending news