Gulab Jamun: विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय शख्स के बैग से निकला गुलाब जामुन, फिर अधिकारियों ने 'मौज कर दी'
Advertisement

Gulab Jamun: विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय शख्स के बैग से निकला गुलाब जामुन, फिर अधिकारियों ने 'मौज कर दी'

Phuket Airport: शख्स के पास गुलाब जामुन का एक डिब्बा था जिसे उन्हें अपने सामान में ले जाने की अनुमति नहीं थी. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एयरपोर्ट अधिकारियों के साथ मिठाइयों का डिब्बा बांटने का फैसला किया.

Gulab Jamun: विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय शख्स के बैग से निकला गुलाब जामुन, फिर अधिकारियों ने 'मौज कर दी'

Airport Officials Eating Gulab Jamun: वैसे तो एयरपोर्ट पर अधिकारियों की टीम ऐसे लोगों को रोकती है जिनेक पास कुछ संदिग्ध चीजें दिख जाती हैं. लेकिन थाईलेंड के फुकेत एयरपोर्ट पर एक मजेदार मामला सामने आया है. यहां एक भारतीय शख्स को रोककर जब उसका बैग चेक किया गया तो उसमें से गुलाब जामुन निकली. इसके बाद नियमानुसार वहां अंदर गुलाब जामुन ले जाने से रोक दिया गया. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

अंदर गुलाब जामुन नहीं ले जाने दिया गया
दरअसल, यह घटना थाईलेंड के फुकेत एयरपोर्ट की है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशु देवगन नामक एक भारतीय शख्स को अंदर गुलाब जामुन नहीं ले जाने दिया गया. इसके बाद शख्स के पास दो ऑप्शन थे या तो वह उसे फेंक देते या फिर सिक्योरिटी चेक में जमा करा देते. लेकिन उन्होंने इन दोनों में से कोई भी ऑप्शन नहीं चुना.

शख्स ने इसे खोलकर अधिकारियों को ही खिला दी. वीडियो में दिख रहा है कि यात्री स्टाफ को गुलाब जामुन खिला रहा है. पहले मेल स्टाफ गुलाब जामुन निकाल कर खाता है. फिर महिला स्टाफ की ओर डब्बा किया जाता है. हालांकि वह पहले थोड़ा सोचती है बाद में गुलाब जामुन निकाल कर खा लेती है. हिमांशु ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

उन्होंने इस वीडियो को पोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि जब एयरपोर्ट सिक्यॉरिटी चेक के दौरान स्टाफ ने गुलाब जामुन नहीं ले जाने दिए तो हमने तय किया कि अपनी खुशी स्टाफ के साथ बांटी जाए. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की. एक यूजर ने लिखा कि अच्छा काम किया हुए गुलाब जामुन को बर्बाद होने से बचाने के लिए यह बेहतर काम किया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अधिकारियों की मौज हो गई.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news