दूल्हे ने रसगुल्ला खाने से मना किया तो दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, मेहमानों के सामने किया ऐसा ड्रामा
Advertisement
trendingNow11758625

दूल्हे ने रसगुल्ला खाने से मना किया तो दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, मेहमानों के सामने किया ऐसा ड्रामा

Groom Refuse To Eat Rasgulla: वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है. इस वीडियो में शादी के स्टेज पर ही कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को आप बार-बार देखना चाहेंगे. क्योंकि यह जितना चौंकाने वाला है उतना ही मजेदार भी है.

 

दूल्हे ने रसगुल्ला खाने से मना किया तो दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, मेहमानों के सामने किया ऐसा ड्रामा

Angry Bride Video: देशभर में शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है. ऐसे में देखा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. शादी के वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो मजेदार हैं तो कुछ चौंकाने वाले हैं. ये वीडियो नेटिजन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है. इस वीडियो में शादी के स्टेज पर ही कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को आप बार-बार देखना चाहेंगे. क्योंकि यह जितना चौंकाने वाला है उतना ही मजेदार भी है.

दूल्हे के रसगुल्ला नहीं खाने पर दुल्हन हुई गुस्सा

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी के स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं. इस बीच वरमाला कार्यक्रम चल रहा होता है. तभी दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाना शुरू करता है, लेकिन दुल्हन काफी गुस्से में (Angry Bride Viral Video) दिखाई दे रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने के लिए हाथ बढ़ाता है. दुल्हन मिठाई नहीं खाती बल्कि दूल्हे के हाथ से लेकर मिठाई लेकर फेंक देती है. नई नवेली दुल्हन का ये लुक देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. पत्नी की इस हरकत को देखकर पति के साथ-साथ अन्य परिजन भी सदमे में दिखाई दे रहे होते हैं. 

 

 

बाद में दुल्हन ने गुस्से में कर दिया बड़ा हंगामा

इसके बाद दुल्हन एक बार और प्रयास करती है और दूल्हे को पानी पिलाने की कोशिश करती है, लेकिन जैसे ही दूल्हा इनकार करता है तो दुल्हन भी गुस्से में गिलास को मेहमानों के सामने ही फेंक देती है. दुल्हन का गुस्सा 100वें आसमान में नजर आ रहा होता है. ये देखकर मेहमान और भी हैरान हो जाते हैं. हालांकि, शादी के इस अजीब वीडियो को देखकर नेटिजन्स अपना पेट पकड़कर हंस रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है और इसे अब तक 44 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "पहली रात तो एमएमए फाइट बन गई है."

Trending news