दूल्हे ने बारात लाने की देरी तो गुस्साई दुल्हन ने छत पर जाकर किया ऐसा काम, दंग रह गए Video देखने वाले
Advertisement

दूल्हे ने बारात लाने की देरी तो गुस्साई दुल्हन ने छत पर जाकर किया ऐसा काम, दंग रह गए Video देखने वाले

Wedding Video: किसी को भी इंतजार कराना बुरी आदत मानी जाती है, लेकिन दूल्हे के साथ अक्सर ऐसा होता है जब वह बारात लेट लेकर पहुंचता है. इस वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार करती नजर आ रही है.

 

दूल्हे ने बारात लाने की देरी तो गुस्साई दुल्हन ने छत पर जाकर किया ऐसा काम, दंग रह गए Video देखने वाले

Bride Groom Video: दुल्हन जब तैयार होकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाती है तो वह चाहती है कि जल्द से जल्द दूल्हा बारात लेकर आ जाए, लेकिन ज्यादातर टाइम ऐसा होता है कि बारात वेन्यू पर लेट पहुंचती है. दुल्हन जब इंतजार करते-करते थक जाती है तो बार-बार छज्जे पर जाकर बारात को अपने आस-पास ढूंढने की कोशिश करती है. हालांकि, ऐसे में कई बार दुल्हन का गुस्सा होना लाजिमी है. दुल्हन अगर बारात में लेट कर जाए तो लोग सवाल उठाते हैं कि कितना टाइम लगता है तैयार होने में, लेकिन अगर बारात लेट हो जाए तो इसे आम बात कह दिया जाता है. कुछ ऐसी ही एक घटना वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

दूल्हे ने की देरी तो दुल्हन चढ़ गई छत पर

किसी को भी इंतजार कराना बुरी आदत मानी जाती है, लेकिन दूल्हे के साथ अक्सर ऐसा होता है जब वह बारात लेट लेकर पहुंचता है. इस वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार करती नजर आ रही है. जब वह थक जाती है तो गुस्से में आकर छत पर चढ़ जाती है और फिर अपने दूल्हे को खोजने लगती है कि आखिर बारात कहां तक पहुंची. दुल्हन के चेहरे पर पहले तो मुस्कुराहट रहती है, लेकिन बाद में गुस्सा भी देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इस वायरल वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे को देखने के लिए छत पर जाती है और बालकनी के करीब मौजूद एक कुर्सी पर चढ़ जाती है. जैसे ही वह दूल्हे को कार्यक्रम स्थल पर आती देखती है तो बोलती है कि देख रहो इतनी देर से क्या कर रहा है, वो घूम रहा है ऊपर नहीं देख रहा. इसके बाद जैसे ही दूल्हे ने छत पर दुल्हन को देखा तो वह खुश हो गई और चिल्लाने लगी- देख लिया उसने मुझे. इसके बाद वह प्यारी सी मुस्कान देती है और नेटिजन्स इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को witty_wedding नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा, "जब बारात पहुंचने में बहुत ज्यादा वक्त लगाए और वायरल भी तो होना है."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news