Wedding: वरमाला को देख आखिर क्यों आग बबूला हो गया दूल्हा, ग्रूम की हरकत से सहम गए मेहमान!
Advertisement
trendingNow11334956

Wedding: वरमाला को देख आखिर क्यों आग बबूला हो गया दूल्हा, ग्रूम की हरकत से सहम गए मेहमान!

Indian Marriages: अपनी ही शादी में दूल्हे को वरमाला देख इतना गुस्सा आ गया कि शादी (Wedding) में आए सभी मेहमान दूल्हे के इस बर्ताव को देखकर दंग रह गए. दूल्हे (Groom) की इस हरकत से शादी का माहौल ही बदल गया.

Wedding: वरमाला को देख आखिर क्यों आग बबूला हो गया दूल्हा, ग्रूम की हरकत से सहम गए मेहमान!

Angry Groom At Wedding: वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर शादियों के कई तरह के वीडियोज छाए रहते हैं. कुछ में डांस (Dance) लाजवाब देखने को मिलता है, कुछ में खाना बेहतरीन होता है तो कुछ शादियो में ड्रामा हाई वोल्टेज (High Voltage Drama) का होता है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी मेहमान (Guests) समेत वीडियो देखने वाले लोग भी चौंक गए. 

दूल्हे राजा ने दिखाई टशन

दरअसल इस वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के जोड़े को वरमाला की रस्म के लिए इंतजार करते हुए देखा जा सकता है. वरमाला की एंट्री के लिए एक ड्रोन (Drone) का इस्तेमाल किया जा रहा है जिसे देखकर दूल्हे को अचानक से गुस्सा (Anger) आ जाता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस हैरान कर देने वाले वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

मेहमान तक घबरा गए

शायद दूल्हे राजा को इतना इंतजार करना पसंद नहीं आया इसीलिए दूल्हे ने गुस्से में वरमाला नीचे खींची और ड्रोन (Drone) को भी तोड़ डाला. इसके बाद दूल्हे को कुछ लोगों ने समझाया-बुझाया लेकिन दूल्हा फिर भी लड़ने (Fight) को तैयार था. हालांकि आखिरकार दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर रस्म (Ritual) को पूरा किया.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने दूल्हे के इस बर्ताव पर नाराजगी जाहिर की तो कुछ लोग दूल्हे का मजाक (Make Fun) उड़ाते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news