Viral Video: लड़कियों ने दिखाया ऐसा बेली डांस, लोगों के लिए मुश्किल हो गया नजरें हटाना
Advertisement
trendingNow11324010

Viral Video: लड़कियों ने दिखाया ऐसा बेली डांस, लोगों के लिए मुश्किल हो गया नजरें हटाना

Girls Dance Video: आपने कई तरह के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फाइल फोटो

Girls Belly Dance Viral Video:  सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कोई नहीं जान पाता कि आम पब्लिक को किस वक्त कौन सा वीडियो पसंद आ जाए. कभी झगड़े वाले वीडियो वायरल होने लगते हैं तो कभी किसी चिंपाजी के नाचने का वीडियो वायरल होने लगता है. इस बार एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसमें तीन लड़कियां डांस करते नजर आ रही हैं. इन लोगों ने ऐसा बेली डांस दिखाया कि सारी महफिल की नजरें इन पर ही टिक गईं.  

लड़कियों पर चढ़ा, 'पुष्पा' का खुमार 

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का नाम तो आपको याद ही होगा. उस फिल्म के गाने का खुमार लोगों के सिर से उतरे हुए ज्यादा वक्त हुआ नहीं था कि इन तीन लड़कियों ने सोशल मीडिया पर फिर से तहलका मचा दिया. पुष्पा फिल्म के 'ऊं अंटवा' गाने पर इन लड़कियों ने ऐसा बेली डांस दिखाया कि रातों-रात सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से तीन लड़कियां डांस का चैलेंज अपने सिर लेती हैं और उसके बाद ऐसा कमर मटकाटी हैं कि पूरे महफिल में बड़े तो बड़े और बच्चे भी चीयर करने लगते है. यही नहीं वहां खड़े दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया कि वो उनके ऊपर से अपनी नजरें हटा सकें.

WATCH VIDEO

 

लड़कियों ने डांस के ऐसे स्टेप्स दिखाएं कि वहां मौजूद दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं. वीडियो से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये है कि इसके ट्विटर पर आते ही कुछ सेकंड्स में ही हजारों व्यूज आ गए. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news