बटन दबाकर कैसे बनाएं गर्लफ्रेंड, लड़की की इस ट्रिक के Anand Mahindra भी हुए फैन; दिया बड़ा ऑफर
Advertisement
trendingNow11658787

बटन दबाकर कैसे बनाएं गर्लफ्रेंड, लड़की की इस ट्रिक के Anand Mahindra भी हुए फैन; दिया बड़ा ऑफर

Car Review Mahindra XUV 700: दिग्गज बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने उस लड़की की जमकर तारीफ की, जिसने अनोखे अदांज में XUV 700 के फीचर्स को लेकर अजीबोगरीब मतलब बताए. 

बटन दबाकर कैसे बनाएं गर्लफ्रेंड, लड़की की इस ट्रिक के Anand Mahindra भी हुए फैन; दिया बड़ा ऑफर

Mahindra XUV 700: ऑटोमोबाइल के दिग्गज बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने उस लड़की की जमकर तारीफ की, जिसने अनोखे अदांज में XUV 700 के फीचर्स को लेकर अजीबोगरीब मतलब बताए. आनंद महिंद्रा इतने खुश हो गए कि उन्होंने उस लड़की को बहुत बड़ा ऑफर दे डाला. जी हां, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लड़की ने गाड़ी के अंदर बैठकर ऐसे क्या फीचर्स बता दिए कि उसे ऑफर आ गया. आनंद महिंद्रा ने लड़की को महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिजाइन स्टूडियो में इनवाइट किया है. अब वह अपने अन्य गाड़ियों के लिए डिजाइन संबंधित प्लान शेयर करेंगे. 

आनंद महिंद्रा ने इस लड़की को दिया बड़ा ऑफर

वीडियो में दिख रही लड़की एक आरजे है जो रेडियो मिर्ची में काम करती है और उसका नाम आरजे पुरखा है. एक ट्वीट में, उन्होंने भारतीय वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा की एक SUV गाड़ी XUV700 की अजीबोगरीब विशेषताओं के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया. उदाहरण के लिए, वह रेज्यूम (ऑडियो के लिए) को रिज्यूमे (नौकरी के आवेदन के लिए सीवी), क्रूज (क्रूज कंट्रोल) को क्रूज शिप बुक करने के लिए, किसी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ सेटिंग के रूप में सेट, ड्राइवर की सीट के लिए मेमोरी फंग्शन को बच्चों को नंबर सीखाने को बतलाने लगे.

 

 

गाड़ी के फीचर्स को अजीबोगरीब तरीके के बताया

उसने विंडशील्ड के ऊपर सनग्लास होल्डर खोलने के लिए बटन को सॉस के रूप में बतलाया. उसे दबाते ही होल्डर से केचप पाउच निकालकर दिखलाया. इतना ही नहीं, आरजे ने सीटबेल्ट बटन को भी प्रेस (पत्रकार) के रूप में बताया. उसने कहा कि यह बटन दबाओगे तो प्रेस आ जाएगी. उनकी इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा, “मुझे यह पोस्ट अरबों से अधिक बार मिला होगा. मैं इस ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट @RJ_Purkhaa को हमारे डिजाइन स्टूडियो में इनवाइट करने का प्लान कर रहा हूं ताकि वह हमें हमारे भविष्य के सभी वाहनों के इंटीरियर डिजाइन के लिए इनपुट दे सके!" वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news