कान में हुआ दर्द तो डॉक्टर के पास गई लड़की, चेक करने पर दिखा मकड़ी का जाला
Advertisement
trendingNow12034477

कान में हुआ दर्द तो डॉक्टर के पास गई लड़की, चेक करने पर दिखा मकड़ी का जाला

Trending: एक दिन सुबह उठते ही लूसी को अपने कान में 'खर-खर' की आवाज सुनाई दी. पहले उसने सोचा कि ये जरूर कान का वैक्स होगा, लेकिन जब देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. उनके कान में आठ पैर वाले मकड़ी जाल बनाकर रह रहे थे.

 

कान में हुआ दर्द तो डॉक्टर के पास गई लड़की, चेक करने पर दिखा मकड़ी का जाला

Spider In Ear: इंग्लैंड के चेयरशायर में रहने वाली 29 साल की तीन बच्चों की मां लूसी वाइल्ड के साथ बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना हुई. जिंदगी उस वक्त एक डरावने सपने में बदल गई, जब उन्हें पता चला कि उनके कान के अंदर मकड़ी का जाला बुना हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में वो अपना ये भयानक अनुभव बताती हैं. एक दिन सुबह उठते ही लूसी को अपने कान में 'खर-खर' की आवाज सुनाई दी. पहले उसने सोचा कि ये जरूर कान का वैक्स होगा, लेकिन जब देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. उनके कान में आठ पैर वाले मकड़ी जाल बनाकर रह रहे थे.

कान में मकड़ी ने बना लिया जाला

शुरुआत में लूसी ने कान में होने वाली इस अजीब सनसनी को मामूली झुंझलाहट समझा, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतता गया, उनकी बेचैनी बढ़ती ही गई. स्मार्टबड की मदद से, जो एक बिल्ट-इन कैमरा वाले इलेक्ट्रॉनिक ईयर-क्लीनिंग डिवाइस है, वो इस रहस्य को सुलझाने की कोशिश की. स्मार्टबड के कैमरे ने सच सामने ला दिया- लूसी के कान में एक मकड़ी घुस आई थी. घबराहट में, उन्होंने गर्म ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल किया और मदद के लिए ब्रिटेन के इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया. हालांकि एक मकड़ी को बाहर निकालने में सफल होने के बाद लूसी का सुकून ज़्यादा देर नहीं टिक पाया.

कैमरे से डॉक्टर ने देखा तो रह गई दंग

लूसी का कान फिर से दुखने लगा, तो उन्होंने दोबारा स्मार्टबड का इस्तेमाल किया. इस बार कैमरे ने उनके कान के अंदर एक काली गांठ दिखाई. डरते हुए वो अस्पताल के ईएनटी विभाग में गईं, जहां जांच के बाद डॉक्टर और लूसी दोनों हैरान रह गए. लूसी के कान में एक मकड़ी ने जाला बना लिया था. मकड़ी के जाले को निकालना किसी खौफनाक सपने जैसा साबित हुआ. लूसी के कान को अंदर से सक्शन करना एक बहुत दर्दनाक प्रक्रिया बन गई, जिसे उन्होंने मेरी ज़िंदगी का सबसे भयानक दर्द बताया. ये तकलीफ इतनी ज्यादा थी कि लूसी इस दौरान उल्टी भी कर दीं. उन्होंने इस दर्द की तुलना बच्चे के जन्म या सी-सेक्शन से की.

TAGS

Trending news