लड़की ने तोते को खिलाया बिस्किट का एक टुकड़ा तो लेकर आया पूरी 'बारात', Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11859580

लड़की ने तोते को खिलाया बिस्किट का एक टुकड़ा तो लेकर आया पूरी 'बारात', Video हुआ वायरल

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक लड़की कॉकटू (एक प्रकार का तोता) को खाना खिलाती दिख रही है. आगे जो होता है वह हैरान करने वाला भी है और दिल खुश करने वाला भी.

 

लड़की ने तोते को खिलाया बिस्किट का एक टुकड़ा तो लेकर आया पूरी 'बारात', Video हुआ वायरल

Parrots Viral Video: पर्यटक स्थलों पर 'जानवरों या पक्षियों को खाना न खिलाएं' लिखे साइनबोर्ड मिलना काफी आम है. ऐसी चेतावनियां तब दी जाती है, जब कोई घटना पहले हो चुकी होती हैं. कई घटनाओं की वजह से जानवरों को खाना खिलाने के लिए मना किया जाता है. जानवरों या पक्षियों को खाना खिलाना निश्चित रूप से दयालुता का काम है लेकिन यह संभवतः आपके और दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक लड़की कॉकटू (एक प्रकार का तोता) को खाना खिलाती दिख रही है. आगे जो होता है वह हैरान करने वाला भी है और दिल खुश करने वाला भी.

तोते को बिस्किट का टुकड़ा खिलाना पड़ा महंगा

वीडियो में लड़की को एक रेस्टोरेंट में स्नैक्स का आनंद लेते देखा जा सकता है. इसी बीच उसका ध्यान पास की रेलिंग पर बैठे एक कॉकटू की ओर जाता है. दयालुता दिखलाते हुए लड़की ने अपनी प्लेट से बिस्किट का एक छोटा सा टुकड़ा तोड़ती है और पक्षी के पास जाती है. जैसे ही लड़की बिस्किट का टुकड़ा लेकर अपना हाथ बढ़ाती है, पक्षी सतर्क हो जाता है. हालांकि, तोता अपनी चोंच से नाश्ता उठाता है और उड़ जाता है. कुछ पल बाद जैसे ही लड़की अपना मोबाइल कैमरा घुमाती है, तोते का झुंड छत, रेलिंग और पास के एक पेड़ पर बैठा देखा जा सकता है. बाद में लड़की तोते के पास जाती है और उन्हें और बिस्किट के टुकड़े खिलाती है.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

ऐसा मालूम पड़ रहा है कि फ्री की दावत खाने के बाद वह तोता अपने दोस्तों के पास गया और फिर सभी को लड़की के पास बुलाकर ले आया. ऐसी जगहों पर लोग 'फीड न करें' का साइनबोर्ड लगा देते हैं, क्योंकि यह आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. हालांकि, तोते के झुंड को देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक साथ इतने सारे तोते नजर आ रहे हैं और ऐसा सीन देखना कोई भी मिस नहीं कर सकता. स्माइल एवरी डे द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस बीच, कमेंट बॉक्स पर ढेर सारे मजेदार रिएक्शन भी मिले. 

Trending news