Shocking Video: दोस्त को बचाने के लिए मगरमच्छ से ले बैठे पंगा और फिर.., देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11470535

Shocking Video: दोस्त को बचाने के लिए मगरमच्छ से ले बैठे पंगा और फिर.., देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर दोस्ती से जुड़े कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन ये वीडियो (Trending) वाकई में काफी खतरनाक है. ये वीडियो सच्ची दोस्ती का सबूत देता है.  

प्रतीकात्मक फोटो

True Friendship: सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें ज्यादातर एक जानवर किसी दूसरे जानवर से पंगा लेते हुए दिखाई देता है. लेकिन ये वीडियो बाकी वीडियोज से अलग है. इस वीडियो में मगरमच्छ ने एक शख्स को लगभग निगल ही लिया था कि तभी उसके दोस्त उसकी लाइफलाइन (Lifeline) बनकर आ गए और मगरमच्छ जैसे खतरनाक जीव तक से पंगा लेने से नहीं डरे. सच्ची दोस्ती ऐसी ही होती है जिसे अपने दोस्त के अलावा किसी और चीज की कोई परवाह नहीं होती. इन दोस्तों को कैसे भी करके बस अपने दोस्त की जान बचानी थी. 

जान पर खेलकर लिया पंगा 

इस वीडियो में एक खतरनाक मगरमच्छ को देखा जा सकता है. ऐसे में एक शख्स मगरमच्छ की पूंछ (Tail) की तरफ बैठा हुआ है और दूसरा उसके मुंह के आगे खड़ा हुआ है. अब सवाल ये है कि इन दोनों ने अपनी जान को इस तरह से खतरे (Life In Danger) में क्यों डाला हुआ है? जवाब जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मगरमच्छ के मुंह के अंदर शख्स!

इस वीडियो में इन दोनों के अलावा एक और शख्स दिखाई देता है. दरअसल ये शख्स इन दोनों का दोस्त है जिसे मगरमच्छ ने लगभग निगल (Swallowed) ही लिया है. ये दोनों अपने दोस्त को बाहर निकालने की हर संभव कोशिश करने में जुटे हुए हैं. पीछे बैठे शख्स ने मगरमच्छ की पूंछ पकड़ी हुई है और आगे खड़ा शख्स मगरमच्छ का जबड़ा (Jaw) खोलकर अपने दोस्त को उसके मुंह से बाहर निकालता दिखाई देता है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

हालांकि ये कहना मुश्किल है कि मगरमच्छ असली है या नकली. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स ने मगरमच्छ को नकली बताया है लेकिन फिर भी ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 8.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा (Views) जा चुका है और 57 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद (Like) भी किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news