चार साल के बच्चे से शख्स ने चलवाई बुलेट, Video वायरल होते ही लोगों ने कही ऐसी बात
Advertisement

चार साल के बच्चे से शख्स ने चलवाई बुलेट, Video वायरल होते ही लोगों ने कही ऐसी बात

Trending Video: वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बच्चा बिना किसी परेशानी के रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 चलाता है. क्लासिक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और यामाहा आरएक्स100 सहित कई मोटरसाइकिलों के साथ लड़के ने अपना स्किल दिखाया.

चार साल के बच्चे से शख्स ने चलवाई बुलेट, Video वायरल होते ही लोगों ने कही ऐसी बात

Boy Driving Bullet: कभी आपने किसी बच्चे को बाइक चलाते हुए देखा है? शायद नहीं, क्योंकि ऐसा 18 साल की उम्र के बाद ही करना चाहिए. हालांकि, कुछ बच्चे अपने उम्र से पहले से ही बाइक जैसे वाहन पर रुचि दिखाने लग जाते हैं. दक्षिणी राज्य केरल में, एक 4 साल का बच्चा अपनी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल ड्राइविंग स्किल के कारण इंटरनेट सनसनी बन गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बच्चा बिना किसी परेशानी के रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 चलाता है. क्लासिक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और यामाहा आरएक्स100 सहित कई मोटरसाइकिलों के साथ लड़के ने अपना स्किल दिखाया.

छोटे बच्चे ने चलाई रॉयल एनफील्ड बुलेट

लड़के ने जैसे ही बुलेट और अन्य बाइक चलाई तो यह ऑनलाइन वायरल हो गया. शेयर किए गए मनोरंजक वीडियो की एक सीरीज देखी जा सकती है. बेहतरीन लेवल की स्किल और कंट्रोल को दिखलाते हुए वह एक बड़े टाटा जेनॉन पिकअप ट्रक के साथ-साथ छोटी मोटरसाइकिलों को भी नियंत्रित करता है. ऐसी दुनिया में जहां सनसनीखेज स्टंट अक्सर अधिक जोखिम में होते हैं, इस लड़के के अभिभावकों ने किसी भी चीज से ऊपर उसकी सुरक्षा को प्राथमिकता दी है. नेटिजन्स यह देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं कि बच्चा रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बुलेट जैसी भारी बाइक कैसे चलाता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “वाह रेयर टैलेंट.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “नमस्कार. बिल्कुल शानदार.” एक तीसरे यूजर ने उनके कौशल सेट की प्रशंसा करते हुए लिखा, "उनके पिता की उपस्थिति, जो सवारी वीडियो में सावधानी से उनका पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, सुरक्षा के प्रति उनके समर्पण पर और भी अधिक जोर देती है." इस बच्चे ने कम समय में अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

डिस्क्लेमर: हम किसी भी खतरनाक बाइक स्टंट को बढ़ावा नहीं देते हैं. बच्चों को कम उम्र में किसी भी प्रकार की ड्राइविंग नहीं करनी चाहिए.

Trending news