देसी छोरे के प्यार में पागल दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी लड़की, अब यहां अटका मामला
Advertisement
trendingNow11581928

देसी छोरे के प्यार में पागल दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी लड़की, अब यहां अटका मामला

Love Story In Khajuraho: कहते हैं कि जब भी प्यार होता है तो लोग सात समंदर पार से भी भागे-भागे चले आते हैं. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के खजुराहो में देखने को मिला. भारतीय शख्स के प्यार में पागल एक विदेशी महिला खजुराहो चली आई.

 

देसी छोरे के प्यार में पागल दौड़ी-दौड़ी चली आई विदेशी लड़की, अब यहां अटका मामला

Foreign Girl Came India: कहते हैं कि जब भी प्यार होता है तो लोग सात समंदर पार से भी भागे-भागे चले आते हैं. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के खजुराहो में देखने को मिला. भारतीय शख्स के प्यार में पागल एक विदेशी महिला खजुराहो चली आई. विश्व पर्यटक नगरी खजुराहो के चंदेलकालीन मंदिर हमेशा से देश-विदेश के पर्यटकों को अपनी सुंदर कला की वजह से आकर्षित करते है, लेकिन सात समुंदर पार करके जब एक विदेशी टीचर को भारतीय युवक से प्यार हो जाये और वह सात समुंदर पार कर उसके साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर ले तो इससे आप क्या कहेगा.

मैक्सिको की टीचर को हुआ इंडियन लड़के से प्यार

कुछ ऐसा ही शेख अमन के साथ हुआ. खजुराहो के इस सामान्य युवक से मैक्सिको की टीचर को प्यार हो गया. यह प्यार इस कदर बढ़ा कि उन्होंने चार साल बाद एक साथ जिंदगी जीने की ठान ली और कलेक्टर को कोर्ट मैरिज करने का आवेदन देने पहुंच गये. जी हां, यह फिल्मी कहानी नहीं लेकिन यह हकीकत है. प्रशासन को इन देसी-विदेशी जोड़े ने शादी करने का आवेदन दिया. जिस पर प्रशासन पूरी जांच पड़ताल करके एक महीने के अंदर इन दोनों को शादी करने की अनुमति देगा.

लोग इस जोड़े की जमकर कर रहे वाहवाही

सोशल मीडिया पर इनकी लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है. मध्य प्रदेश के खजुराहो में हर तरफ इसकी चर्चा है और लोग बेहद ही हैरान हैं कि कैसे कोई सात समंदर पार अपने परिवार व देश को छोड़कर प्यार के लिए दूसरे देश जा सकता है. इसी वजह से लोग कपल्स की वाहवाही कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news