First Flight: पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहा था बुजुर्ग कपल, अजनबी ने सफर को ऐसे बनाया यादगार
Advertisement
trendingNow11424095

First Flight: पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहा था बुजुर्ग कपल, अजनबी ने सफर को ऐसे बनाया यादगार

Senior Couple In Plane: इस शख्स ने कपल के लिए एक-एक पनीर सैंडविच और जूस लिया. जब एयरहोस्टेस खाना लेकर आई तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन वे भूखे-प्यासे लग रहे थे. इसके बाद जो हुआ उसने उन दोनों को भावुक कर दिया. 

First Flight: पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहा था बुजुर्ग कपल, अजनबी ने सफर को ऐसे बनाया यादगार

Flight Suffer of Senior Couple: लोग हवाई जहाज का सफर करते हैं तो काफी पैसे खर्च करते हैं. इस दौरान वे आराम और लग्जरी की तलाश करते हैं. ऐसा भी होता है कि बहुत सारे लोगों की पहली फ्लाइट यात्रा जब होती है तो वे बेहद रोमांचित रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक कहानी वायरल हुई है जिसमें एक बुजुर्ग कपल फ्लाइट की यात्रा के दौरान अकेले थे. इसके बाद एक अजनबी शख्स ने उनकी यात्रा यादगार कर दी.

दिल्ली एयरपोर्ट से कानपुर के लिए..
दरअसल, यह कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. अमिताभ शाह नामक यूजर ने अपने लिंकडइन पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यह दोनों बुजुर्ग दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा कि दिल्ली एयरपोर्ट से कानपुर के लिए जा रहा था. इसी दौरान मेरी नजरें एक कपल से मिली जो उतर प्रदेश के किसी गांव से थे और पहली बार हवाई यात्रा करने जा रहे थे.

उनकी मदद करना चाहता था
उन्होंने आगे लिखा कि बोर्डिंग एरिया में मैं उनके लिए पूरी तरीके से अंजान था लेकिन फिर भी मैं उनकी मदद करना चाहता था. ऐसे में मैं एक मुस्कान लेकर उनके पास गया और उनसे हालचाल लेकर उनको अपने पीछे चलने को कहा. उन्हें लग रहा था मैं एयरलाइन का कर्मचारी हूं जो उनकी मदद करने आया हूं.  लेकिन इसके बाद उनको पता चला कि मैं भी उनका सहयात्री हूं.

बुजुर्ग महिला ने कहा कि वे..
इसके बाद शख्स ने उनसे बात की. फिर बात करते करते बुजुर्ग महिला ने कहा कि वे उनके पति और उनकी एक तस्वीर खींचे और उनकी बेटी को भेजे ताकि उसे पता चले कि वे फ्लाइट पर कैसे दिख रहे हैं. इसके बाद शख्स ने वैसा ही किया. इन दोनों को उनका कोई रिश्तेदार फ्लाइट पर एयरपोर्ट पर छोड़ गया था और वहां से वे कर्मचारियों की मदद से फ्लाइट पर बैठ गए. 

शख्स ने दोनों की मदद की और उन्हें नाश्ता कराया. शख्स के साथ दोनों ने खूब बात की और बिना किसी दिक्कत के उन्होंने अपनी यात्रा पूरी की और फिर सब अपने-अपने रास्ते चले गए. अमिताभ शाह द्वारा शेयर की गई इस कहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news