Father Son Video: 100 साल के पिता, 75 का बेटा, दोनों की कैमिस्ट्री देख लोग नहीं रोक पाए आंसू
Advertisement

Father Son Video: 100 साल के पिता, 75 का बेटा, दोनों की कैमिस्ट्री देख लोग नहीं रोक पाए आंसू

Viral Video: उम्र कितनी भी हो पिता के लिए वह छोटा ही रहता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पिता और बेटे का खूबसूरत प्यार नजर आ रहा है. 

Father Son Video: 100 साल के पिता, 75 का बेटा, दोनों की कैमिस्ट्री देख लोग नहीं रोक पाए आंसू

Trending Video: बाप और बेटे का रिश्ता सबसे अलग होता है. उनकी बॉन्डिंग हर रिश्ते से अलग होती है. आज के दौर में लोग एक दूसरे से बचते फिरते हैं. पढ़ाई और नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. संबंधों में खालीपन सा आया है. लेकिन उम्र कितनी भी हो पिता के लिए वह छोटा ही रहता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पिता और बेटे का खूबसूरत प्यार नजर आ रहा है. 

इसको @goodpersonsrini नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है-पिता की उम्र 100 साल, बेटे की 75 साल. क्या आने वाली जनरेशन ऐसे रिश्तों को निभा पाएगी. इस वीडियो में दो लोग नजर आ रहे हैं. बैठे हुए शख्स की आयु 75 साल के करीब होगी, वह अपने पिता से बेहद प्यार से बात कर रहे हैं. पिता बिस्तर पर लेटे हुए हैं और वह  उनको कुछ समझाने का प्रयास कर रहे हैं. जब पिता उनकी बात समझ नहीं पाते तो वह उनके कान के पास जाकर बोलते हैं. इस दौरान वह मुंह से सीटी बजाकर उनको गाना सुनाने का प्रयास करते हैं. इसके बाद पिता से पूछते हैं कि ये किस गाने के बोल हैं. वहां एक महिला और लड़की भी बैठी हुई है, जो परिवार की मेंबर हैं.

 यह वीडियो कहां का है, ये तो मालूम नहीं चल पाया है. लेकिन दोनों की बातचीत से महसूस होता है कि वे शायद दक्षिण भारत के हैं. इस पोस्ट पर जगन्नाथन नाम के व्यक्ति ने कमेंट किया है. उन्होंने इस वीडियो को अपनी फैमिली का बताया. 

 @goodpersonsrini को थैंक्यू कहते हुए उन्होंने लिखा, शुक्रिया, ये मेरे पिताजी हैं. 19 जनवरी को उन्होंने 105वां बर्थडे मनाया है. जबकि 17 जनवरी को मेरा 75वां जन्मदिन था. इस वीडियो को अब तक 1.46 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 11 हजार लाइक्स और 2 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट्स किए हैं. लोग पिता और बेटे की गजब बॉन्डिंग देख भावुक हो रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news