Viral: 3 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान घर, किराएदार ने कब्जा कर...
Advertisement
trendingNow11412128

Viral: 3 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान घर, किराएदार ने कब्जा कर...

Trending: कुछ बदमाशों ने एक कपल के सपनों के घर पर कब्जा कर लिया. इन लोगों के मुताबिक ये घर के किराएदार (Tenant) हैं और यही वजह है कि इन्होंने घर को खाली करने से मना कर दिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

Expensive House: अपनी मेहनत की कमाई से लोग अपने सपनों के घर को खरीद पाते हैं. लेकिन सोचकर देखिए कि अगर आपके सपनों के घर (Dream House) को आपसे कोई छीन ले तो आपकी क्या हालत होगी. दरअसल एक कपल के घर पर आ धमके लोगों ने दावा (Claim) किया कि उनके पास घर के लीज पेपर भी हैं. 

3 करोड़ रुपये का घर

करोड़ों रुपये के इस आलीशान (Luxurious) घर में कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया और घर खाली करने से मना कर दिया. 'द सन' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपल के घर में 5 बेडरूम हैं और घर की कीमत (Price) 3 करोड़ रुपये है. कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद अब कपल इस घर में मूव (Move) करने के बारे में सोच ही रहा था. 

fallback

क्या है पूरा मामला? 

कपल ने अपनी प्रोपर्टी (Property) के पास से गुजरते समय कुछ लोगों को घर के अंदर जाते हुए देखा. इसके बाद कपल ने रियल एस्टेट एजेंट से पूरे मामले के बारे में सवाल किया. रियल एस्टेट एजेंट के मुताबिक लोग संपत्ति पर पूरी तरह से कब्जा करना चाहते हैं. कपल (Couple) से बहस करने के बाद कथित किराएदारों ने घर खाली करने से साफ इनकार कर दिया. बता दें कि पुलिस (Police) ने किराएदारों के कागजों की जांच की तो पुलिस को पेपर्स ठीक नहीं लगे. कपल भी इस मामले को लेकर बैंक से पूछताछ (Investigation) कर रहा है.

पुलिस तक पहुंचा मामला

मामले की तहकीकात के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची और इस केस को सिविल मैटर (Civil Matter) करार दिया है. इतना सब होने के बाद भी फिलहाल किराएदार कपल के आलीशान घर में ही रह रहे हैं. किराएदारों ने घर पर प्राइवेट प्रॉपर्टी बोर्ड (Private Property Board) तक लगा दिया है. इस समय कपल खुद को काफी ठगा हुआ (Cheated) महसूस कर रहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news