Viral: इमरान हाशमी का दीवाना हुआ ये Swiggy कर्मचारी, स्टेज पर ही..., देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11334523

Viral: इमरान हाशमी का दीवाना हुआ ये Swiggy कर्मचारी, स्टेज पर ही..., देखें वायरल वीडियो

Emraan Hashmi: सोशल मीडिया पर स्विगी के एक कर्मचारी का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में ये कर्मचारी (Swiggy) कुछ ऐसा कर दिखाता है जिसे देख हर कोई इसे इमरान हाशमी का फैन (Fan) समझता है.

Viral: इमरान हाशमी का दीवाना हुआ ये Swiggy कर्मचारी, स्टेज पर ही..., देखें वायरल वीडियो

Rocks On Stage: इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं जो दिल पर एक गहरी छाप छोड़ जाते हैं और लंबे समय तक याद रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो में दिख रहे शख्स को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का जबरा फैन बताते दिखाई दिए. 

स्टेज पर बांध दिया समां

इस वीडियो में एक स्विगी कर्मचारी को स्टेज (Stage) पर खड़े और हाथ में माइक लिए देखा जा सकता है. देखने से ही पता चल रहा है कि जनाब गाना गाकर (Singing) लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश करने वाले हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

गाया ऐसा लाजवाब गाना

आपको बता दें कि शख्स ने इमरान हाशमी के फेमस गाने 'तू ही मेरी शब है' को चुना और स्टेज पर मानो अपनी सिंगिंग से समां ही बांध दिया. शख्स ने इतना लाजवाब गाना गाया कि लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. गाने को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग शख्स की तारीफों के पुल बांधने लगे और हूटिंग (Hooting) करने लगे. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन देते नजर आए. कई लोगों ने वीडियो को लाइक (Like) भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news