Trending: गुस्साए हाथी के सामने खड़े हो गए दो लोग, किया कुछ ऐसा कि खतरनाक जानवर ने..
Advertisement
trendingNow11281717

Trending: गुस्साए हाथी के सामने खड़े हो गए दो लोग, किया कुछ ऐसा कि खतरनाक जानवर ने..

Elephant Attack: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो (Viral Video) में एक हाथी को दौड़ते हुए हमला करने के लिए दो लोगों के पास आते देखा जा सकता है. फिर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि आप भी अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाएंगे.

Trending: गुस्साए हाथी के सामने खड़े हो गए दो लोग, किया कुछ ऐसा कि खतरनाक जानवर ने..

Self Defense Method: डिस्कवरी चैनल्स में आपने अक्सर जंगल में किसी न किसी जानवर (Wild Animals) को दूसरे जानवर पर हमला बोलते हुए देखा ही होगा. लेकिन इस वीडियो में एक हाथी (Elephant) ने दो लोगों पर हमला करने का फैसला किया. फिर अचानक इन दोनों ने कुछ ऐसा किया कि सबके होश ही उड़ गए. इस वीडियो को देखकर पहले तो आपको भी डर लगने लगेगा कि आखिर ये दोनों हाथी के खतरनाक हमले (Attack) से कैसे बचेंगे. वीडियो में जो कुछ भी हुआ उसपर यकीन कर पाना वाकई में बहुत मुश्किल है. 

  1. जंगल में हाथी का हमला
  2. दो लोगों पर गुस्साया हाथी
  3. बड़ी चालाकी से बच निकले दोनों

दौड़ने लगा हाथी

इस वीडियो में एक हाथी को आराम से टहलते हुए देखा जा सकता है. लेकिन अचानक से दो लोगों को अपने सामने देख हाथी हिंसक (Violent) हो जाता है और दोनों पर हमला करने के लिए दौड़ पड़ता है. इसके बाद क्या हुआ, वो जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

ऐसे बचें खतरनाक जानवर के हमले से

दोनों ने इस खतरनाक जानवर के हमले से बचने के लिए एक अनोखा तरीका (Unique Way) अपनाया. दोनों बिल्कुल भी घबराए नहीं और मूर्ती की तरह एकदम जमकर खड़े हो गए. ये देखकर हाथी ने हमला नहीं किया बल्कि उलटे पैर वापस लौटने लगा. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि घबराना नहीं, आत्मरक्षा (Self Defense) का सबसे अच्छा तरीका है!. 

वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर कुछ ने अंदाजा लगाया कि हाथी इनके हाथ में बंदूक देखकर वापस लौट गया तो कुछ ने कहा कि दोनों शख्स काफी बहादुर थे. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 94 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक और 12 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news