Bride Video: घूंघट छोड़ दुल्हन नहीं रख पाई खुद पर काबू, करने लगी ऐसा काम! मेहमान भी रह गए हैरान
Advertisement

Bride Video: घूंघट छोड़ दुल्हन नहीं रख पाई खुद पर काबू, करने लगी ऐसा काम! मेहमान भी रह गए हैरान

Indian Brides: इंटरनेट पर शादी के वीडियोज को अच्छे खासे व्यूज मिलते हैं. ऐसे ही एक वीडियो (Trending Video) को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे (Groom) को छोड़कर ही...

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. इनमें से कुछ शादी के वीडियोज देखकर आपकी आंखें नम हो जाती होंगी तो कुछ वीडियोज पेट में गुदगुदी कर जाते होंगे. हालांकि इस वीडियो को देखकर आप काफी हैरान (Surprise) रह जाएंगे. इस दुल्हन ने अपनी शादी में बाकी दुल्हनों से कुछ अलग कर दिखाया है. 

दुल्हन नहीं कर पाई कंट्रोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन (Bride) खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई और भूख बर्दाश्त नहीं कर पाई. शादी के जोड़े में ये दुल्हन गजब ढा रही है. दुल्हन अपने हुस्न की बिजलियां गिराते हुए कुर्सी पर बैठकर पिज्जा (Pizza) खाने लगती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

खाने लगी पिज्जा

आप लोगों में से कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने दुल्हन को इस तरह से पिज्जा खाते हुए कभी नहीं देखा होगा. कुछ लोग कहते नजर आए कि अपनी ही शादी (Wedding) में ऐसे कौन खाता है. वहीं कुछ लोगों को दुल्हन का स्टाइल काफी पसंद आया. अपनी शादी में अक्सर दुल्हनें खुद ही एंजॉय (Enjoy) करना भूल जाती हैं. इस दुल्हन ने लोगों के बारे में नहीं बल्कि अपने खास दिन को खूबसूरत बनाने के बारे में सोचा और बस जो दिल में आया वो किया. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. कुछ ही दिनों में इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news