Microsoft में सॉफ्टवेयर इंजीनियर होकर भी चलाता है Rapido बाइक, वजह है चौंकाने वाली
Advertisement
trendingNow11274342

Microsoft में सॉफ्टवेयर इंजीनियर होकर भी चलाता है Rapido बाइक, वजह है चौंकाने वाली

Bengaluru Rapido Driver: इंटरनेट ऐसी घटनाओं के उदाहरणों से भरा पड़ा है. बेंगलुरू में मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वाले पेशेवरों के पास एक मिनट भी वक्त नहीं है और वह अपने जीवन की छोटी-छोटी खुशियों को अपने तरीके से ढूंढते हैं, चाहे लोगों की मदद करके या फिर ऑफिस में ओवर टाइम करके.

 

Microsoft में सॉफ्टवेयर इंजीनियर होकर भी चलाता है Rapido बाइक, वजह है चौंकाने वाली

Bengaluru Software Engineer Works As A Rapido Driver: यदि आप कुछ अलग सोच रहे हैं, तो हम शर्त लगा सकते हैं कि बेंगलुरु के किसी व्यक्ति ने ऐसा करने का पहले ही सोच लिया है और करीब-करीब इसे अंजाम भी दे चुका होगा. इंटरनेट ऐसी घटनाओं के उदाहरणों से भरा पड़ा है. बेंगलुरू में मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वाले पेशेवरों के पास एक मिनट भी वक्त नहीं है और वह अपने जीवन की छोटी-छोटी खुशियों को अपने तरीके से ढूंढते हैं, चाहे लोगों की मदद करके या फिर ऑफिस में ओवर टाइम करके. जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने; कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने काम के बाद दूसरे काम में लग जाते हैं और अपनी अर्निंग बढ़ाने का फैसला करते हैं.

बाइक राइडर का काम करता है सॉफ्टवेयर इंजीनियर

निखिल सेठ (Nikhil Seth) नाम के एक ट्विटर यूजर ने बेंगलुरु में अपने जीवन से एक अजीब घटना साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. इस घटना के बारे में सुनकर आपको झटका लगेगा, क्योंकि अमूमन ऐसा लोग नहीं करते लेकिन कुछ लोग अनोखे होते हैं. माइक्रोसॉफ्ट में सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) के तौर पर काम करने वाला एक शख्स रैपिडो (Rapido) बाइक चलाता है. निखिल ने जब बाइक राइड बुक की तो उस ड्राइवर ने बातचीत करना शुरू कर दिया. रैपिडो ड्राइवर फ्रेंडली तरीके से बात कर रहा था. इसी दौरान निखिल को पता चला कि वह माइक्रोसॉफ्ट में सॉफ्टवेयर था.

ट्वीट देखें:

 

 

एक्सपीरियंस के बाद ट्विटर पर लिखी ये बात

राइड के बाद निखिल को जैसा एक्सपीरियंस हुआ, उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'माई रैपिडो ड्राइवर (My Rapido Driver) आज माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) में एसडीईटी था और उसने मुझे बताया कि वह सिर्फ लोगों से बात करने के लिए और वीकेंड पर एक शौक के रूप में ड्राइव करता है.' पोस्ट को लगभग 1k लाइक्स और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. जबकि कुछ ने इसे पीक बेंगलुरु (Peak Bengaluru) बिहैवियर बतलाया. कई यूजर्स अपनी राय देने के लिए उत्सुक दिखाई दिये.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news