अकेले मगरमच्छ को मारने आया दर्जनों शेरों का झुंड, देखें रूह तक कंपा देने वाला Video
Advertisement
trendingNow11970685

अकेले मगरमच्छ को मारने आया दर्जनों शेरों का झुंड, देखें रूह तक कंपा देने वाला Video

Lion Crocodile Fight: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरों के झुंड ने मगरमच्छ पर हमला किया है. वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान रह गए. 

अकेले मगरमच्छ को मारने आया दर्जनों शेरों का झुंड, देखें रूह तक कंपा देने वाला Video

Lion Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरों के झुंड ने मगरमच्छ पर हमला किया है. वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान रह गए. इस क्लिप को यूट्यूब चैनल लेटेस्ट साइटिंग्स ने पोस्ट किया था. यह दृश्य जाम्बिया के काफुए नेशनल पार्क के भीतर बुसांगा प्लेन्स का है, जहां एक टूर गाइड न्यूटन मुलेन्गा ने हैरान कर देने वाले दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया. वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक अकेले मगरमच्छ को मारने के लिए करीब दर्जन भर शेर इकट्ठा हो गए. शुरुआत में मगरमच्छ ने हमले से बचने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन शेरों के झुंड ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

शेरों के झुंड में बुरा फंस गया मगरमच्छ

लेटेस्ट साइटिंग्स के अनुसार, "बुसांगा प्लेन्स काफुए नेशनल पार्क के उत्तरी भाग में एक अद्वितीय पारिस्थितिकी तंत्र है. बरसात के मौसम में बाढ़ आने वाले अपने दलदली इलाके के लिए जाना जाने वाला यह क्षेत्र वन्य जीवन गतिविधियों का केंद्र बन जाता है. निवासियों में से, हजारों लेचवे मृग और सेबल और रोआन मृगों के बड़े झुंड पनपते हैं, जिससे प्रकृति प्रेमियों को इन दुर्लभ मृगों को देखने का अवसर मिलता है."क्लिप में शेरों के बीच में एक मगरमच्छ दिखाई दे रहा है. वह बचने की कोशिश करता है, लेकिन वह असफल हो जाता है और झुंड में फंस जाता है.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

यह पोस्ट कुछ दिन पहले ही शेयर की गई थी. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब एक लाख से अधिक बार देखा गया है. शेयर में लगभग 2,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. कई सारे लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए. एक व्यक्ति ने लिखा, "मगरमच्छों पर हमला करना उनके लिए बहुत दुर्लभ है. वे भूख से मर रहे होंगे." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "जीवन में एक बार देखा जाने वाला दृश्य. शब्दों में यह वर्णन नहीं किया जा सकता कि यह कितना दुर्लभ है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वाह, दुर्लभ अविश्वसनीय फ़ुटेज!" चौथे यूजर ने लिखा, "निराशाजनक समय में हताशाजनक उपायों की आवश्यकता होती है."

Trending news