इलेक्ट्रिक कार में दूल्हा, डोली में पहुंची दुल्हन: धूमधाम से हुई कुत्तों की शादी
Advertisement
trendingNow11602883

इलेक्ट्रिक कार में दूल्हा, डोली में पहुंची दुल्हन: धूमधाम से हुई कुत्तों की शादी

Dog Weddiing Viral Video: शादी के मौके पर परिवार के सभी लोग इकट्ठे होते हैं और खूब मस्ती-धमाल होता है. हालांकि, बेहद ही कम बार देखा गया है जब कोई अपने पालतू जानवरों की शादी करवाएं.

 

इलेक्ट्रिक कार में दूल्हा, डोली में पहुंची दुल्हन: धूमधाम से हुई कुत्तों की शादी

Dog Wedding: शादी के मौके पर परिवार के सभी लोग इकट्ठे होते हैं और खूब मस्ती-धमाल होता है. हालांकि, बेहद ही कम बार देखा गया है जब कोई अपने पालतू जानवरों की शादी करवाएं. पालतू जानवरों की शादी का आयोजन करवाना हर किसी की बस की बात नहीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ता दूल्हा बनकर एंट्री लेता है और दुल्हन बनी कुतिया को उसके मालिक तैयार करके लाते हैं. कुत्तों की शादी के बारे में सोचना थोड़ा अकल्पनीय है, लेकिन अगर कोई चाह ले तो यह सभंव है. जैसा कि इस शादी में देखने को मिला.

धूमधाम से मनाई गई कुत्तों की शादी

एक परिवार ने अजीब तरीके से अपने परिवार के कुत्ते के लिए एक शादी समारोह आयोजित किया. कुत्ते की शादी का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में आए मेहमान जमकर मस्ती कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि शादी में वही खाना और सजावट की तैयारी की गई जो आम भारतीय शादी में देखने को मिलती है. लाल दुपट्टे में दुल्हन की पोशाक में कुतिया दिखाई दी, जबकि कुत्ते ने इलेक्ट्रिक कार से एंट्री मारी. जब कुतिया की मालकिन उसे शादी के मंडप में ले आ रही थी तो उस वक्त कुतिया को डोली में बैठाकर लाया गया.

 

 

कुत्ते और कुतिया की जयमाला सेरेमनी

शादी में सभी नाचते-गाते हुए पहुंचे. इतना ही नहीं, वीडियो में आप कुत्ते और कुतिया को आप जयमाला सेरेमनी में भी देख सकते हैं. दोनों पालतू जानवरों के मालिक ने माला पहनवाया और इसके बाद भी केक भी खाया. दुल्हन कुतिया को उसके नए परिवार के लिए 'डोली' से विदा किया गया. इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा कि वीडियो दिल छू लेने वाला है. जानवरों की भी जोड़ी बन गई. एक अन्य यूजर ने कहा, "शादी में कुत्ते डरे हुए लग रहे थे, उन्हें समझ नहीं आ रहा होगा कि आखिर क्या चल रहा है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news