Video: 'भाईजान' की शादी में डीजे वाले ने चला दिया हनुमान चालीसा, देखते ही रह गए बाराती
Advertisement
trendingNow12065921

Video: 'भाईजान' की शादी में डीजे वाले ने चला दिया हनुमान चालीसा, देखते ही रह गए बाराती

Hanuman Chalisa: शादी में हमने अक्सर बारातियों को पार्टी या रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा है. बाराती धूम-धड़ाके के साथ नाचते हुए दुल्हन के घर पहुंचते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसमें लोग अपने दोस्त यार की शादी में जमकर नाचते हैं.

 

Video: 'भाईजान' की शादी में डीजे वाले ने चला दिया हनुमान चालीसा, देखते ही रह गए बाराती

Viral Video: शादी में हमने अक्सर बारातियों को पार्टी या रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा है. बाराती धूम-धड़ाके के साथ नाचते हुए दुल्हन के घर पहुंचते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसमें लोग अपने दोस्त यार की शादी में जमकर नाचते हैं. हालांकि, शादियों में अक्सर दूल्हा-दुल्हन से संबंधित गाने ही बजते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग थोड़े सोच में पड़ गए. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में किसी मुस्लिम समुदाय की शादी मालूम पड़ रही है और इस शादी में किसी डीजे वाले ने हनुमान चालिसा बजा दिया. 

मुस्लिम शादी में किसी ने बजा दिया हनुमान चालीसा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा घोड़ी के ऊपर बैठा हुआ है और सामने डीजे फ्लोर पर हनुमान चालिसा बज रहा है. हालांकि, कई सारे लोग ऐसे थे जो सिर्फ सामने ही देख रहे थे. यह वीडियो एक्स पर किसी यूजर ने शेयर कर दिया और तब से ही यह वायरल हो गया. एक्स पर @craziestlazy नाम के यूजर ने वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "भाईजान की शादी में डीजे वाले ने हनुमान चालीसा चला दिया." यह वीडियो दो लाख 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि करीब 10 हजार लाइक्स आ चुके हैं. 

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपना रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, "हे प्रभु, हे हरिराम, कृष्णा जगन्नाथ, प्रेमानंद ये क्या हुआ! राम-मय भारत. राम-मय भारतीय.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये पहली बार दिखा. अभी तक तो हिन्दी फिल्मों और गानों में हमेशा अल्लाह, खुदा, कलमा का प्रयोग देखा है. अब कुछ नया देखने को मिला." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बदलाव वाकई सराहनीय है. कृपया व्यंग्य की बजाय रचनात्मक तरीके से इस हृदय परिवर्तन की सराहना करें." पोस्ट पर एक चौथे यूजर ने लिखा, "मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है"

Trending news