Diwali: दिवाली पर चढ़ा सफाई करने का ऐसा भूत, पानी से धोने लगा टीवी और फिर...
Advertisement

Diwali: दिवाली पर चढ़ा सफाई करने का ऐसा भूत, पानी से धोने लगा टीवी और फिर...

Safai Abhiyan: दिवाली से पहले कई लोग अपने घरों की साफ-सफाई करने में जुट जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सफाई अभियान (Cleanliness Drive) देखा है जिसमें घर के टीवी और कंप्यूटर की भी धुलाई की जा रही हो. 

Diwali: दिवाली पर चढ़ा सफाई करने का ऐसा भूत, पानी से धोने लगा टीवी और फिर...

TV And Computer: सोशल मीडिया पर कई तरह के मजेदार वीडियोज शेयर किए जाते हैं. लेकिन यकीनन आपने ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा. सभी लोगों ने दिवाली (Diwali) की तैयारियां शुरू कर दी होंगी. घर की सफाई करना हो या फिर दिवाली के लिए नए कपड़े खरीदना (Shopping), लोग दोनों ही कामों में जी जान से जुटे हुए हैं. 

शख्स पर चढ़ा सफाई का खुमार

अक्सर लोग घरों की साफ-सफाई (Cleanliness) करने के लिए पानी का इस्तेमाल करते हैं. कभी-कभी पानी की बौछारें ऐसे सामान पर पड़ जाती हैं जो उनकी सेहत (Health) के लिए खराब साबित हो सकता है. इस शख्स की हरकत से भी इसके घर का टीवी और कंप्यूटर अपनी जान से हाथ धो सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

पानी से धोने लगा कंप्यूटर

किसी भी इलेक्ट्रॉनिक आइटम को हम पानी (Water) से बचाते हैं और कपड़े से पोछते हैं. लेकिन इस शख्स ने तो वाकई में हद ही कर दी. वीडियो में शख्स को पानी के पाइप से टीवी (Television) और कंप्यूटर धोते हुए देखा जा सकता है. वहीं वीडियो बना रहा शख्स खूब मौज लेता नजर आता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो देख हंसने लगे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. वीडियो ने न केवल लोगों को एंटरटेन किया बल्कि लोगों (Social Media Users) को खूब हंसाया भी है. वीडियो को एक मजेदार कैप्शन भी दिया गया है जिसकी वजह से कमेंट सेक्शन में भी लोग मजाक-मस्ती (Fun) करते दिखाई दे रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news