Happy Diwali: रॉकेट जलाने के लिए चाचा ने भिड़ाया ऐसा जोरदार जुगाड़, लोग बोले- गजब का Swag है भई!
Advertisement
trendingNow11407689

Happy Diwali: रॉकेट जलाने के लिए चाचा ने भिड़ाया ऐसा जोरदार जुगाड़, लोग बोले- गजब का Swag है भई!

Cracker On Diwali: दिवाली के त्योहार को भारत में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर दिवाली से जुड़ा एक जोरदार वीडियो शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Happy Diwali: रॉकेट जलाने के लिए चाचा ने भिड़ाया ऐसा जोरदार जुगाड़, लोग बोले- गजब का Swag है भई!

Diwali Celebration 2022: दिवाली के दिन को अलग-अलग तरीके से मनाया जाता है. कुछ लोग इसे पटाखों के साथ मनाते हैं तो कुछ रंगोली बनाकर तो कुछ बिल्कुल ईको-फ्रेंडली (Eco-Friendly) तरीके से इस त्योहार को मनाते हैं. हालांकि लोगों के मन में पटाखों के लिए अच्छा खासा क्रेज देखने को मिलता है. ये वीडियो (Trending Video) जरा लीग से हटकर है. 

नहीं देखा होगा ऐसा स्टंट

इस वीडियो में एक शख्स को ऐसा जुगाड़ (Jugaad) भिड़ाते हुए देखा जा रहा है जिसे देखकर कई लोग अपना सिर खुजलाते रह गए. आपने भी कभी किसी को इस स्टाइल में रॉकेट (Rocket) जलाते हुए नहीं देखा होगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखते ही रह गए लोग

दरअसल वीडियो में दिख रहे चाचा ने सिगरेट (Cigarette) मुंह में पकड़ी हुई है. जलती हुई सिगरेट के पास शख्स रॉकेट लाता है और जैसे ही रॉकेट आग पकड़ता है, शख्स उसे हाथ से छोड़ देता है. रॉकेट की उड़ान देख हर कोई हक्का-बक्का (Shocked) रह जाता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि बहुत से लोगों ने इसे खतरनाक और जानलेवा (Risky To Life) करार दिया है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. वीडियो ने न केवल लोगों को एंटरटेन किया बल्कि खूब हंसाया भी है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज 19 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग मजेदार (Funny) रिएक्शन देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news