हीरे की अंगूठी 21 साल पहले खो गई थी, ऐसी जगह मिली..महिला ने सोचा नहीं था!
Advertisement
trendingNow11506409

हीरे की अंगूठी 21 साल पहले खो गई थी, ऐसी जगह मिली..महिला ने सोचा नहीं था!

Ring In Toilet: यह सब तब हुआ जब हाल ही में महिला अपना टॉयलेट सीट बदलवा रही थी. जैसे ही यह अंगूठी मिली महिला जोर से रोने लगी क्योंकि यह उसकी सगाई की अंगूठी थी, वह इसके बिना 21 सालों तक रही. अंगूठी मिलने के बाद महिला ने कहा कि मुझे यकीन था कि एक न एक दिन यह मुझे मिलेगी.

हीरे की अंगूठी 21 साल पहले खो गई थी, ऐसी जगह मिली..महिला ने सोचा नहीं था!

Dimond Ring Lost 21 Years Ago: कई बार ऐसा होता है कि लोगों की शादी या उनकी सगाई से जुड़ी हुई चीजें इतनी यादगार और दिल के करीब होती हैं कि उसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है. हाल ही में एक महिला के साथ तो बड़ा ही गजब हो गया. उसकी सगाई की अंगूठी 21 साल पहले खो गई थी. अब वही अंगूठी उसे जाकर मिली है. यह ऐसी जगह पर मिली जिसका अंदाजा उसको नहीं था. 

टॉयलेट सीट बदला जा रहा था
दरअसल यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम शाइना डे है. बताया जा रहा है कि हाल ही में वह महिला अपने घर में कुछ काम करवा रही थी. इसी बीच उसके प्लंबर ने उसे टॉयलेट सीट बदलने का भी सुझाव दिया महिला ने उसे मान लिया और बदलने की प्रक्रिया शुरू हो गई. 

सीट के नीचे फंसी हुई अंगूठी
फिर थोड़ी ही देर में प्लंबर ने उसको बुलाया और कहा कि सीट के नीचे फंसी हुई एक अंगूठी मिली है. इसके बाद महिला ने उस अंगूठी को देखा तो वह भावुक हो गई. थोड़ी देर बाद महिला ने उस अंगूठी की पूरी कहानी बताई. बताइए यह अंगूठी असल में एक हीरे की अंगूठी थी और यह उसकी सगाई की अंगूठी थी. उसके पार्टनर ने 21 साल पहले उसकी सगाई के समय उसकी उंगली में पहनाई थी.

शादी से सिर्फ दो दिन पहले ही
दुर्भाग्य से यह अंगूठी महिला की शादी से सिर्फ दो दिन पहले ही खो गई थी. महिला ने उसके बाद उस अंगूठी को बहुत ढूंढा, लेकिन नहीं मिल पाई थी. अब जाकर 21 साल बाद महिला को यह मिली तो महिला को खुशी का ठिकाना नहीं रहा. खुशी से यह बात उसने सबको बताई. महिला की कहानी जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग उस महिला को बधाई देने लगे. एक यूजर ने यह भी लिखा कि आपको इसी खुशी में पार्टी दे देनी चाहिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news