Desi Jugaad: वाह दीदी वाह, क्या बात है... किचन में यूज होने वाले पकड़न से बाल कर रही घुंघराले
Advertisement
trendingNow12318964

Desi Jugaad: वाह दीदी वाह, क्या बात है... किचन में यूज होने वाले पकड़न से बाल कर रही घुंघराले

Kitchen Hack Viral Video: ये आइडिया वाकई शानदार था, लेकिन ये काफी खतरनाक भी है. क्योंकि गर्म लोहे की रॉड के चारों ओर कोई सुरक्षा नहीं थी और इस वजह से वहां मौजूद उस लड़की को जलने का निशान भी पड़ गया.

 

Desi Jugaad: वाह दीदी वाह, क्या बात है... किचन में यूज होने वाले पकड़न से बाल कर रही घुंघराले

Desi Jugaad Video: जब बात जुगाड़ और क्रिएटिविटी की आती है, तो भारत वाकई में इसमें काफी आगे है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो और चीजें मौजूद हैं, जो ये बात साबित करती हैं. जहां देसी जुगाड़ और DIY देखकर लोगों का मुंह खुला रह जाता है और हैरानी से आंखें चौड़ी हो जाती हैं. ऐसे ही देसी जुगाड़ का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की बाल कर्ल करने का अनोखा तरीका अपना रही हैं. यकीन मानिए या ना मानिए, ये लड़कियां बाल कर्ल करने के लिए गर्म लोहे की रॉड इस्तेमाल कर रहीं थीं. यह देखकर इंटरनेट पर ज्यादातर लोग हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: खो गया 'पसंदीदा गुड्डा' तो रख दिया इतने हजार रुपये का ईनाम, ढूंढने में लग गए कई सारे लोग

जुगाड़ से लड़की ने बाल किया घुंघराले

हालांकि ये आइडिया वाकई शानदार था, लेकिन ये काफी खतरनाक भी है. क्योंकि गर्म लोहे की रॉड के चारों ओर कोई सुरक्षा नहीं थी और इस वजह से वहां मौजूद उस लड़की को जलने का निशान भी पड़ गया. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'हिमांशु परमार' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, "ये बात सच है कि भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है." ये वीडियो कुछ समय पहले शेयर किया गया था और इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो गया. ज्यादातर लोगों ने लड़कियों के इस जुगाड़ की तारीफ की.

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें: 'थप्पड़' वाली थैरेपी लेने गई थी डायबिटीज से परेशान महिला, मारते ही अटक गई उसकी जान और फिर

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पर एक यूजर कहा कि हर किसी के पास महंगे कर्लर खरीदने के पैसे नहीं होते. वहीं, कुछ लोगों को ये आइडिया बहुत प्यारा लगा. कुछ लोगों को दूसरी लड़की के कान की चिंता भी हुई. एक यूजर ने कहा, “इनका एड्रेस कहां है? मैं इन्हें एक कर्लर गिफ्ट करना चाहता हूं.” दूसरे ने लिखा, “मुझे ये बहुत प्यारा लगा! ये जो कुछ है उसमें ही खुश हैं. कोई महंगा प्रोडक्ट इतनी खुशी नहीं देगा.” तीसरे ने कहा, “वो लड़की बहुत सावधानी से कर रही थी, लेकिन कैमरा वाला उसे परेशान कर रहा था.” ऐसे ही कई सारे लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news