Desi Girl Dance: पीले रंग की साड़ी में देसी गर्ल ने वादियों में किया ऐसा डांस, लोग बोले- काजोल भी फेल
Advertisement

Desi Girl Dance: पीले रंग की साड़ी में देसी गर्ल ने वादियों में किया ऐसा डांस, लोग बोले- काजोल भी फेल

Desi Girl Hot Dance:  वायरल डांस वीडियो में पीली साड़ी में लड़की ने "सूरज हुआ मद्धम" पर अपनी अदाओं से लोगों का पारा चढ़ा दिया. यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी निगाहें टिकी की टिकी रह गई.

 

Desi Girl Dance: पीले रंग की साड़ी में देसी गर्ल ने वादियों में किया ऐसा डांस, लोग बोले- काजोल भी फेल

Desi Girl Hot Dance: शाहरुख खान-काजोल का बेहद ही पॉपुलर सॉन्ग 'सूरज हुआ मद्धम' इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. इन्फ्लुएंसर और ब्लॉगर 2001 की फिल्म "कभी खुशी कभी गम" के क्लासिक रोमांटिक गाने पर अक्सर डांस करते रहते हैं, लेकिन कनिष्क शर्मा के नाम से पहचानी जाने वाली यह लड़की ने सोशल मीडिया पर अलग ही छाप छोड़ी है. वायरल डांस वीडियो में पीली साड़ी में लड़की ने "सूरज हुआ मद्धम" पर अपनी अदाओं से लोगों का पारा चढ़ा दिया. यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी निगाहें टिकी की टिकी रह गई. लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी तारीफ कर रहे हैं.

शाहरुख खान-काजोल के गाने पर लड़की का डांस

इन्फ्यूएंसर कनिष्क शर्मा ने अपनी पीली साड़ी को एक बैकलेस ब्लाउज और मैचिंग चूड़ियों के साथ पेयर किया है. उसने बर्फ से ढके पहाड़ों के बैकग्राउंड में डांस किया. नेटिजन्स ने उनके ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस और लिप सिंक को पसंद किया. वायरल डांस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सूरज हुआ मद्धम." डांस वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया क्योंकि नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट-आई और फायर इमोजीज से भर दिया. कई यूजर्स ने ऑनलाइन उनकी पीली साड़ी में उनके लुक की तारीफ की तो कई ने उनके लिप सिंक की तारीफ की. उन्हें अपने लुक्स और खूबसूरत डांस मूव्स के लिए तारीफें मिलीं.

 

 

पीली साड़ी में डांस करके जीता लोगों का दिल

कनिष्क शर्मा ने वायरल डांस वीडियो को हाइलैंड्स में -12 डिग्री पर रिकॉर्ड किया. "सूरज हुआ मद्धम" गाने पर वायरल डांस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले, जबकि करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह रील तो बिल्कुल बॉलीवुड फिल्मों की तरह दिखाई दे रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुपर! क्या अदा है." तीसरे ने लिखा, "खूबसूरत गाना और आप खूबसूरत लग रही हो." एक अन्य ने लिखा, "आपके सामने काजोल भी फेल" 'कभी खुशी कभी गम' का "सूरज हुआ मद्धम" गाना शाहरुख खान-काजोल की सबसे बेहतरीन लव डुएट है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news