Delhi Metro: सिंदूर, लिपस्टिक, बिंदी लगाकर मेट्रो में घुसा शख्स, लेडिज सीट पर लड़की को हटाया और फिर
Advertisement

Delhi Metro: सिंदूर, लिपस्टिक, बिंदी लगाकर मेट्रो में घुसा शख्स, लेडिज सीट पर लड़की को हटाया और फिर

Delhi Metro Video: एक व्यक्ति को हाल ही में, सिंदूर, लिपस्टिक और बिंदी के साथ दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में यात्रा करते देखा गया. उस व्यक्ति की इस ड्रेसिंग ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. 

 

Delhi Metro: सिंदूर, लिपस्टिक, बिंदी लगाकर मेट्रो में घुसा शख्स, लेडिज सीट पर लड़की को हटाया और फिर

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक लड़के को सिर पर सिंदूर और बिंदी के साथ दिल्ली मेट्रो में देखा गया था. एक बार फिर कुछ ऐसी ही एक घटना देखने को मिली. एक व्यक्ति को हाल ही में, सिंदूर, लिपस्टिक और बिंदी के साथ दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में यात्रा करते देखा गया. उस व्यक्ति की इस ड्रेसिंग ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. वायरल वीडियो को @rkramaad_oo9 यूजर आईडी वाले एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया था, जिसमें एक आदमी को सिन्दूर, लिपस्टिक और बिंदी लगाए हुए देखा जा सकता है.

दिल्ली मेट्रो में शख्स ने किया श्रृंगार

वीडियो की शुरुआत एक शख्स के दिल्ली मेट्रो में प्रवेश करने और यात्रियों के बीच खड़े होने से होती है. फिर वह एक महिला यात्री से सीट खाली करने के लिए कहता है ताकि वह महिला की सीट पर बैठ सके. महिला यात्री कुछ समझ नहीं पाने की वजह से सीट खाली कर देती है. वह आदमी फिर वहां पर बैठ जाता है और चारों ओर देखता है क्योंकि अन्य यात्री सदमे में रह जाते हैं. शख्स के अंदाज को देखकर कई यात्रियों को हंसते हुए देखा जा सकता है. भले ही वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया था, लेकिन ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल करने के लिए उस व्यक्ति द्वारा इस्तेमाल की गई अजीबोगरीब रणनीति कामयाब रही.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दीं. वीडियो पर कई सारे लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, “वायरल होने के लिए कुछ भी. अभी तो हद ही पार कर दी है इन लोगों ने.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसे लोग को मेट्रो में सफर करने से बैन कर देना चाहिए." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "फेमस होने के लिए ये बेहद ही फर्जी तरीका है. ऐसा करना थोड़ा अजीब है. लोगों का अट्रैक्शन तो जाता है, लेकिन इससे निगेटिव इम्पैक्ट भी जाता है." ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.

Trending news