Delhi Metro में किसिंग का एक और वीडियो आया सामने, लोग बोले- ये तो हद हो गई अब तो...
Advertisement
trendingNow11886985

Delhi Metro में किसिंग का एक और वीडियो आया सामने, लोग बोले- ये तो हद हो गई अब तो...

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारा बार-बार दी गई चेतावनियों और निर्देशों के बावजूद, किसिंग, रील और डांस वीडियो जैसी आपत्तिजनक हरकतें करने वाले लोगों के वीडियो ऑनलाइन सामने आते रहते हैं.

 

Delhi Metro में किसिंग का एक और वीडियो आया सामने, लोग बोले- ये तो हद हो गई अब तो...

Delhi Metro Kissing Video: दिल्ली मेट्रो के कोच के अंदर एक कपल के किसिंग का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में एक युवा जोड़े को दिल्ली मेट्रो के ऑटोमैटिक दरवाजे के पास एक-दूसरे को गले लगाते और चूमते देखा गया. कपल द्वारा खुलेआम किसिंग करने का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों को हैरान कर दिया. नई क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारा बार-बार दी गई चेतावनियों और निर्देशों के बावजूद, किसिंग, रील और डांस वीडियो जैसी आपत्तिजनक हरकतें करने वाले लोगों के वीडियो ऑनलाइन सामने आते रहते हैं.

दिल्ली मेट्रो में किसिंग का वीडियो आया सामने

लोगों को मेट्रो के अंदर उचित व्यवहार करने और ऐसी गतिविधियों में शामिल न होने का आग्रह करने वाले डीएमआरसी के निर्देशों को दरकिनार कर दिया. हालांकि वीडियो की प्रामाणिकता अभी तक पता नहीं चल पाई है. एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने क्लिप शेयर किया और लिखा, “आनंद विहार का एक वीडियो दिल्ली मेट्रो. शायद हम भूल गए हैं कि प्यार अंधा होता है, लेकिन लोग नहीं."

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिन्होंने कमेंट बॉक्स में जाकर कपल के किसिंग वीडियो पर अपनी राय लिखी. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह दिल्ली में लगातार आदत बन गई है, हद हो गई है, सरकार को इस बकवास की कोई परवाह नहीं है, ये कैसी बकवास हरकतें हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कपल की इम्मिच्योरिटी को दर्शाता है. इस पर लंबे समय तक चर्चा करना भी अनावश्यक है. ” तीसरे यूजर ने लिखा, “@OfficialDMRC क्या आप लोग सोच रहे हैं. यह क्या है? आप लोग इस तरह की अश्लीलता को क्यों नहीं रोक पाते? कम से कम इसका हिस्सा न बनने की घोषणा करें या इसे अवैध अपराध घोषित करें.”

Trending news