Dangerous Snake: क्या आपने देखा अजगर का पेड़ पर चढ़ने का यह Trick? देखकर खौफ में आ गए हजारों लोग
Advertisement

Dangerous Snake: क्या आपने देखा अजगर का पेड़ पर चढ़ने का यह Trick? देखकर खौफ में आ गए हजारों लोग

Snake Viral Video:  अगर आप सांप के वीडियो देखना पसंद करते हैं तो यह छोटी क्लिप आपके लिए है. सांप का पेड़ पर चढ़ने का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और अब जमकर वायरल हो रहा है.

 

Dangerous Snake: क्या आपने देखा अजगर का पेड़ पर चढ़ने का यह Trick? देखकर खौफ में आ गए हजारों लोग

Dangerous Snake Video: अगर आप सांप के वीडियो देखना पसंद करते हैं तो यह छोटी क्लिप आपके लिए है. सांप का पेड़ पर चढ़ने का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और अब जमकर वायरल हो रहा है. शॉर्ट सेगमेंट को @animal.angry नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप एक पेड़ को दिखलाने के साथ शुरू होती है जिसके चारों तरफ एक सांप खुद लिपटा हुआ है. कुछ ही सेकंड में, सांप को अजीबोगरीब तरीके से पेड़ पर चढ़ते हुए देख सकते हैं. अगजर जब पेड़ के ऊपरी हिस्से की तरफ बढ़ रहा था तो उसकी स्पीड काफी तेज दिखी. 

पेड़ पर चढ़ते हुए अजगर का वीडियो हुआ वायरल

अजगर इस प्रक्रिया को तब तक जारी रखता है जब तक वह पेड़ के ऊपरी हिस्से तक नहीं पहुंच जाता. जिस तरह से यह वाइपर एक ऊंचे पेड़ पर चढ़ता है, उसने नेटिजन्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है. कई लोगों ने तो अजगर को पेड़ पर चढ़ते हुए देखा तो खौफ में आ गए. वीडियो 3 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रहा है. पोस्ट ने नेटिजन्स को कई तरह के जवाब को साझा करने के लिए भी प्रेरित किया है. ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखकर स्तब्ध रह गए, जबकि कुछ लोगों को यह ट्रिक काफी पसंद आया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANIMALS (@animal.angry)

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'मुझे डर लग रहा है, मुझे उस पेड़ के पास जाने से भी डर लग रहा है. मैं ऐसे पेड़ के पास कभी नहीं जाऊंगा.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'यह खतरनाक सांप ऊपर तो चढ़ गया, लेकिन नीचे कैसे आएगा?' एक तीसरे यूजर ने जैसे ही यह वीडियो देखा तो उसने लिखा, 'वाह.. यह बहुत आकर्षक लग रहा है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news