Cute Video: गिलहरी ने 'कच्चा बादाम' पर दिखाई अपनी क्यूटनेस, VIDEO देख हो जाएगा इससे प्यार
Advertisement

Cute Video: गिलहरी ने 'कच्चा बादाम' पर दिखाई अपनी क्यूटनेस, VIDEO देख हो जाएगा इससे प्यार

Kacha Badam Song: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक क्यूट वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसी ही एक गिलहरी का वीडियो कई लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में गिलहरी (Squirrel) की मासूमियत सबका दिल जीत रही है.

Cute Video: गिलहरी ने 'कच्चा बादाम' पर दिखाई अपनी क्यूटनेस, VIDEO देख हो जाएगा इससे प्यार

Squirrel Eating Nuts: सोशल मीडिया पर आपके मनोरंजन का पूरा ध्यान रखा जाता है. कई लोग बहुत सी चीजों में ऐसी क्रिएटिविटी (Creativity) दिखाते हैं कि आप भी उनसे इम्प्रेस हो जाएंगे. ऐसा ही एक फनी लेकिन क्यूट वीडियो कई यूजर्स को मुस्कुराने (Smile) पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक गिलहरी को देखा जा सकता है लेकिन वीडियो पोस्ट (Post) करने वाले ने इसे और मजेदार बनाने के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक (Background Music) भी डाला है.

गिलहरी से हो जाएगा प्यार

इस वीडियो में गिलहरी की मासूमियत (Innocence) को देखकर हर कोई इस पर अपना दिल हार रहा है. गिलहरी को बड़े ही चाव से मूंगफली (Nuts) खाते हुए देखा जा सकता है. आपको पता ही होगा कि गिलहरियों को नट्स कितने पसंद होते हैं. छोटे से मुंह से नट्स को खाते देख सभी को इससे प्यार हो रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

कच्चा बादाम पर खाई मूंगफली

वीडियो पोस्ट करने वाले ने इसे और ज्यादा फनी बनाने के लिए बैकग्राउंड में फेमस गाना 'कच्चा बादाम' डाल दिया. यानी कि वीडियो (Trending Video) को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कच्चा बादाम (Kacha Badam) गाने पर गिलहरी अपनी अदाएं दिखा रही है. इस तरह के खुराफाती आइडिया से वीडियो को और ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो खूब व्यूज (Views) भी बंटोर रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) खूब एंटरटेन हो रहे हैं. बता दें कि वीडियो को 67 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे. कुछ लोग गिलहरी को क्यूट तो कुछ मासूम कहते नजर आए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news