उल्टी आने की पूरी गारंटी देता है इस कपल का घिनास्टिक Video! मुंह से चम्मच डालकर पिया दूध
Advertisement

उल्टी आने की पूरी गारंटी देता है इस कपल का घिनास्टिक Video! मुंह से चम्मच डालकर पिया दूध

Shocking Video: दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब तरीके से कोल्ड ड्रिंक पीकर घिनौनी हरकतें करने वाले एक कपल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. अब यही कपल अपने एक और ऐसे वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है.

उल्टी आने की पूरी गारंटी देता है इस कपल का घिनास्टिक Video! मुंह से चम्मच डालकर पिया दूध

Couple Video: दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब तरीके से कोल्ड ड्रिंक पीकर घिनौनी हरकतें करने वाले एक कपल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. अब यही कपल अपने एक और ऐसे वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो में कपल को दिल्ली की धड़कन कही जाने वाली कनॉट प्लेस पर सड़क किनारे दूध पीते हुए देखा जा सकता है. यह घिनास्टिक वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग पूरी तरह से हैरान रह गए. 

लड़की संग लड़के ने की घिनौनी हरकत

वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के मुंह में दूध की थैली को डालता है और फिर उस लड़की को उसकी गोद में लेटे भी हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आगे यह भी दिखाया गया है कि आदमी ने एक चम्मच निकाला और उसके मुंह में डाल दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह क्या करना चाहता है. इसके बाद जो हुआ उससे लोग पूरी तरह सदमे में आ गए. उस आदमी ने चम्मच से उसके मुंह से कुछ दूध निकाला और उसका पी गया. पीने के बाद उसे जो स्वाद आया, उसका रिएक्शन दिया. वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में शूट किया गया है और लोगों को उन्हें नजरअंदाज करते देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

अपलोड होने के बाद से वीडियो को लगभग 80 हजार बार देखा जा चुका है. एक 'एक्स' यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "यह तथ्य कि उन्होंने दूसरे वीडियो में स्ट्रॉ का उपयोग नहीं किया, मुझे गुस्सा आ रहा है." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "रील्स भारतीयों की एक पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है." इससे पहले कपल एक और अजीबोगरीब हरकत को लेकर वायरल हो गया था. वायरल हुए वीडियो में यह कपल एक-दूसरे के मुंह में ड्रिंक थूकता नजर आ रहा था. वीडियो में लड़का ड्रिंक कैन खोलता है और घुटनों के बल बैठकर एक लड़की के लिए मुंह में ड्रिंक्स को डालता है. फिर वह उसे अपने मुंह में भर लेती है और उस ड्रिंक्स को लड़के के मुंह में डालना शुरू कर देती है.

Trending news