कंपनी ने निकाला तो 3 दिन में मिली गजब नौकरी, ज्यादा तनख्वाह और घर से काम, एम्प्लाई बोली- अच्छा हुआ वरना...
Advertisement

कंपनी ने निकाला तो 3 दिन में मिली गजब नौकरी, ज्यादा तनख्वाह और घर से काम, एम्प्लाई बोली- अच्छा हुआ वरना...

Trending News: दुनिया भर की कंपनियों से छंटनी का सिलसिला जारी है. छोटी-बड़ी सभी तरह की कंपनियों में कर्मचारियों को निकाला जा रहा है. यहां तक कि गूगल, मेटा, माइक्रोसॉफ्ट और अन्य जैसी बड़ी दिग्गज कंपनियों ने अपने कुछ कर्मचारियों को अलग-अलग वजहों से निकाल दिया है.

 

कंपनी ने निकाला तो 3 दिन में मिली गजब नौकरी, ज्यादा तनख्वाह और घर से काम, एम्प्लाई बोली- अच्छा हुआ वरना...

Woman Gets Job Offer: दुनिया भर की कंपनियों से छंटनी का सिलसिला जारी है. छोटी-बड़ी सभी तरह की कंपनियों में कर्मचारियों को निकाला जा रहा है. यहां तक कि गूगल, मेटा, माइक्रोसॉफ्ट और अन्य जैसी बड़ी दिग्गज कंपनियों ने अपने कुछ कर्मचारियों को अलग-अलग वजहों से निकाल दिया है. इन सबके बीच एक महिला को उसकी कंपनी से भी निकाल दिया गया लेकिन सौभाग्य से नौकरी से निकाले जाने के तीन दिन बाद ही उसे नौकरी मिल गई. दिलचस्प बात यह है कि उन्हें नई नौकरी 50 फीसदी बढ़ोतरी और घर से काम करने के विकल्प के साथ मिली है.

जॉब जाने के बाद मिली नौकरी तो लिखी ये बात

महिला ने अपने अनुभव को शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. ट्विटर पर babyCourtfits नाम के अकाउंट परएक महिला ने कैप्शन में लिखा, "मुझे मंगलवार को निकाल दिया गया था. शुक्रवार को मुझे नई नौकरी का ऑफर मिलाजो मुझे 50% अधिक भुगतान करती है, वर्क फ्रॉम होम ऑप्शन और अधिक पीटीओ. यह एक रिमाइंडर है कि आपको पलटकर वापस जरूर मिलता है. कभी भी दूसरों की राय को खुद पर सवाल न करने दें कि आप कौन हैं या क्या होना चाहिए."

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ये रिएक्शन

महिला ने बुरे वक्त में साथ देने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया और उन्होंने कहा, "मैं यहां हर किसी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने पिछले सप्ताह मुझे इस तरह के और हेल्प मैसेज भेजे, लेकिन मैं इसके लिए एक मजबूत महिला हूं." उनके ट्वीट को 6.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपने आइडिया पोस्ट करने के लिए प्रेरित भी किया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "खेल में खुद को वापस लाने से पहले इसे अपने सिस्टम से बाहर निकालो. बहुत खुशी है कि तुम एक बेहतर जगह पर आ गए!"

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news