Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में मिला 'कॉकरोच', लोग बोले- बाहर का खाना बंद करो...
Advertisement
trendingNow12169362

Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में मिला 'कॉकरोच', लोग बोले- बाहर का खाना बंद करो...

Trending: बाहर के खाने में मिलावट का स्तर अब इतना बढ़ गया है कि रेस्टोरेंट से मंगवाए खाने पर भरोसा करना भी मुश्किल होता जा रहा है. सड़क किनारे खाने वालों द्वारा खाने में जानबूझकर गंदगी मिलाए जाने से लेकर खाने में कीड़े मिलने की खबरें तो आम हो गई हैं.

 

Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में मिला 'कॉकरोच', लोग बोले- बाहर का खाना बंद करो...

Zomato Cockroach Sandwich: बाहर के खाने में मिलावट का स्तर अब इतना बढ़ गया है कि रेस्टोरेंट से मंगवाए खाने पर भरोसा करना भी मुश्किल होता जा रहा है. सड़क किनारे खाने वालों द्वारा खाने में जानबूझकर गंदगी मिलाए जाने से लेकर खाने में कीड़े मिलने की खबरें तो आम हो गई हैं. इसी परेशान करने वाले ट्रेंड में एक और मामला जुड़ गया है. हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला को जोमैटो से मंगवाए गए सैंडविच में एक कॉकरोच मिला. रेडिट प्लेटफॉर्म पर यूजर @NomadicGeek1 ने 'बैंगलोर' सबरेडिट पर इस परेशान करने वाले अनुभव को शेयर किया.

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों को मिला 12000 साल पुराना बचा हुआ मानव मस्तिष्क, मिले चौंकाने वाले आंकड़े

जोमैटो से मंगवाया सैंडविच, निकला कॉकरोच

यूजर ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें सैंडविच की पैकेजिंग के किनारे पर एक छोटा सा कॉकरोच दिख रहा था. असल पोस्ट लिखने वाले यूजर (@NomadicGeek1) ने कमेंट्स में बताया, "मैंने एक पीस खा भी लिया था और सिर्फ तब देखा जब वो हिलने लगा." उन्होंने ये भी पूछा कि क्या उन्हें डॉक्टर को दिखाना चाहिए क्योंकि खराब टुकड़ा निकालने से पहले उन्होंने थोड़ा खा लिया था. इस पोस्ट पर आने वाले जवाबों से पता चलता है कि दुर्भाग्य से ऐसी घटनाएं असामान्य नहीं हैं. एक कमेंट करने वाले ने चेतावनी दी, "Swiggy/Zomato पर किसी भी क्लाउड किचन से खाना मंगवाने से बचना ही बेहतर है. वहां की क्वालिटी और स्टैंडर्ड रेस्टोरेंट्स वाले नहीं होते."

 

Cockroach in sandwich ordered from FreshMenu, Sanjay Nagar from Zomato
byu/NomadicGeek1 inbangalore

यह भी पढ़ें: "इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक अन्य ने शेयर किया, "मुझे कई बार खाने में कॉकरोच मिल चुके हैं, कभी स्विगी के किसी क्लाउड किचन से मंगवाए सूप में, तो कभी फेमस नंदिनी रेस्टोरेंट से मंगवाए बिरयानी में. मैं बस इतना जानता हूं कि बहुत कम ही रेस्टोरेंट साफ-सफाई का सही ध्यान रखते हैं और सबसे समझदारी वाली बात बाहर का खाना कम ही खाना है." एक और यूजर ने सलाह दी, "यार, बाहर से सैंडविच खाना बंद करो. घर पर खुद बना लो. बाहर के तो बहुत महंगे भी होते हैं. 15 रुपये में भी एक सैंडविच बन जाता है और वो लोग 100-200 रुपये में बेचते हैं. मैंने तो बाहर खाना बंद ही कर दिया है. अब बाहर के खाने का मन भी नहीं करता. बाहर और पैकेट वाले खाने में वो बहुत सारी मिलावट करते हैं."

Trending news