Gurugram Traffic: ट्रैफिक जाम में फंसी थी प्रेग्नेंट महिला की कार, फिर वहीं हुआ बच्चे का जन्म
Advertisement

Gurugram Traffic: ट्रैफिक जाम में फंसी थी प्रेग्नेंट महिला की कार, फिर वहीं हुआ बच्चे का जन्म

Delivery in Car: हैरान करने वाली बात यह भी है कि महिला को अस्पताल ले जाने के लिए उसके परिजन काफी देर पहले निकले थे लेकिन जाम के चलते उनकी जान आफत में आ गई. गनीमत इस बात की रही कि महिला के साथ कार में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद थी.

Gurugram Traffic: ट्रैफिक जाम में फंसी थी प्रेग्नेंट महिला की कार, फिर वहीं हुआ बच्चे का जन्म

Traffic Jam Of Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद चौंकाने और सोचने पर मजबूर कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन महिला की कार ट्रैफिक जाम में फंस गई और फिर वह हुआ जिसका अंदाजा किसी को नहीं रहा होगा. महिला ने ट्रैफिक जाम में ही बच्चे को जन्म दिया.

ओल्ड रेलवे रोड पर भयंकर जाम

दरअसल, यह घटना साइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के गुरुग्राम की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के जैकबपुरा में रहने वाली एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो महिला के पति और परिजन उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन मामला काफी गड़बड़ हो गया. बताया गया कि वे महिला को सेक्टर दस में स्थित एक अस्पताल में ले जा रहे थे. लेकिन ओल्ड रेलवे रोड पर जाम होने के कारण उनकी कार फंस गई. 

महिला को लेकर अस्पताल नहीं पहुंच पाए
वहां इतना भयंकर जाम था कि कार खिसकने का नाम नहीं ले रही थी. उन्होंने रास्ता बदलने की भी कोशिश की लेकिन वे समय पर गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल नहीं पहुंच पाए. और आखिरकार रास्ते में ही बच्चे का जन्म हो गया. गर्भवती महिला ने कार में ही लड़के को जन्म दिया. गनीमत बीएस इस बात की रही कि महिला के साथ कार में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद थीं. उन्होंने डिलीवरी में काफी मदद की. 

जच्चा बच्चा को अस्पताल में भर्ती कराया
फिलहाल जाम खुलने के बाद जच्चा बच्चा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों की हालत स्वस्थ बताई जा रही है. जैकबपुरा निवासी पेशे से मैकेनिक सज्जन सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी गर्भवती थी. उसके प्रसव का समय पूरा हो गया था. गुरुवार दोपहर अचानक उसे तेज प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. इसके बाद वे अस्पताल जाने लगे लेकिन प्रसव के लिए नहीं पहुंच पाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news