किस नरक की जिंदगी जी रहे हम? गरीब सब्जीवाले को लूटने का Video, रोकर बोला- मेरे पैसे दे दो...
Advertisement
trendingNow12353657

किस नरक की जिंदगी जी रहे हम? गरीब सब्जीवाले को लूटने का Video, रोकर बोला- मेरे पैसे दे दो...

CCTV Viral Video: गरीब आदमी अपनी ही चीजों से परेशान रहता है और दो पैसे कमाने के लिए दर-दर भटकता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी गरीब आदमी को ही लुटते हुए देखा है? बेहद ही शर्मशार कर देने वाली एक घटना दिल्ली के यमुना विहार इलाके में हुई.

 

किस नरक की जिंदगी जी रहे हम? गरीब सब्जीवाले को लूटने का Video, रोकर बोला- मेरे पैसे दे दो...

Vegetable Seller Video: गरीब आदमी अपनी ही चीजों से परेशान रहता है और दो पैसे कमाने के लिए दर-दर भटकता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी गरीब आदमी को ही लुटते हुए देखा है? बेहद ही शर्मशार कर देने वाली एक घटना दिल्ली के यमुना विहार इलाके में हुई. दिल्ली में दिन-दहाड़े एक सब्जी बेचने वाले व्यक्ति पर हमला और लूटपाट की घटना सामने आई है, जिससे राष्ट्रीय राजधानी की जनता की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. बताया जाता है कि यह घटना 21 जुलाई को दिल्ली के यमुना विहार इलाके में हुई थी. पूरे मामले की सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्डिंग हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया.

यह भी पढ़ें: ऐसा क्या हुआ था आज से 25 साल पहले, जो मनाया जाता है कारगिल विजय दिवस; ये रही पूरी हिस्ट्री

सब्जी वालों को चोरों ने लूटा

बेचारे विक्रेता पर दो लोगों ने हमला किया, जब वह एक पूरी तरह खाली गली में सब्जी बेच रहा था. वीडियो के अंत में, विक्रेता को कोई चोट नहीं लगी दिख रही थी. इस घटना ने दिल्ली वालों को अपनी सुरक्षा को लेकर डरा दिया, वहीं कुछ लोग उस आदमी से सहानुभूति भी रखते हैं. वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर ‘ImRa1999’ नाम के हैंडल से शेयर किया गया था. पोस्ट के साथ कैप्शन था, “दो बदमाशों ने एक सब्जी बेचने वाले को लूट लिया. यमुना विहार, उत्तर पूर्व दिल्ली.”

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो शेयर होने के बाद तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. ज्यादातर लोग उन लोगों पर गुस्सा हो रहे थे जिन्होंने एक गरीब आदमी को लूटा, जबकि बाकी लोग अधिकारियों को टैग कर रहे थे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. यह वीडियो कल शेयर किया गया था और इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने देखा.

यह भी पढ़ें- कारगिल के समर में भारत के 7 जांबाज 200 पाकिस्तानियों पर पड़े भारी, आखिरी गोली तक लड़े थे बनवारी

कमेंट में लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कहा, "उन्होंने लूटने के लिए एक गरीब आदमी को ढूंढ लिया. यह बहुत घिनौना है, गरीब आदमी अंत में रो रहा था. मुझे उम्मीद है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ा जाएगा और उन्हें उचित सजा मिलेगी।" दूसरे शख्स ने लिखा, "अफसोस की बात है कि यह हमारी 'प्यारी' राजधानी दिल्ली की यही सच्चाई है."

Trending news