घर में ऐसी जगह छिपकर बैठ गई बिल्ली, ढूंढने में छूट गए पसीने; आप भी देखें Video
Advertisement
trendingNow11210173

घर में ऐसी जगह छिपकर बैठ गई बिल्ली, ढूंढने में छूट गए पसीने; आप भी देखें Video

Cat Video Viral: वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली की मालकिन उसे काफी देर से ढूंढ रही थी, लेकिन वह कहीं मिल नहीं रही थी. इसके बाद वह उसे ढूंढते-ढूंढते एक कमरे में आती है. आप देख सकते हैं कि मालकिन बिल्ली को कमरे में ढूंढते-ढूंढते एक टेबल की रैक खोलती है.

SCREENSHOT IMAGE

Cat Video Viral: बिल्लियों लोगों को बहुत पसंद होती हैं. आपने अक्सर देखा होगा कि कई लोग अपने घरों में बिल्लियां पालते हैं और अपने बच्चे की तरह उनका ख्याल रखते हैं. पालतू बिल्लियां भी काफी मजेदार होती हैं. कई बार उनकी हरकतें परिवार के लोगों को खुश कर देती हैं. इन दिनों ऐसी ही एक बिल्ली का वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है. इस वीडियो में बिल्ली एक ऐसी जगह छिपी हुई नजर आ रही है, जिसे ढूंढने में घरवालों के पसीने छूट गए हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली की मालकिन उसे काफी देर से ढूंढ रही थी, लेकिन वह कहीं मिल नहीं रही थी. इसके बाद वह उसे ढूंढते-ढूंढते एक कमरे में आती है. आप देख सकते हैं कि मालकिन बिल्ली को कमरे में ढूंढते-ढूंढते एक टेबल की रैक खोलती है. रैक के अंदर ही बिल्ली बहुत ही मजे से बैठी होती है. आप बिल्ली का एक्सप्रेशन देख सकते हैं.

वीडियो देखकर अपना दिल हार बैठे लोग

वीडियो में बिल्ली का एक्सप्रेशन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. आप भी बिल्ली का एक्सप्रेशन देखकर खुश हो जाएंगे. बिल्ली इतनी मासूमियत से रैक के अंदर बैठी होती है कि ऐसा लगता है जैसे वह कुछ नहीं जानती. हालांकि इसके पीछे उसकी कोई शरारत छिपी होती है. बिल्ली भी शायद अपनी मालकिन को परेशान करना चाहती थी. इसलिए वह ऐसी जगह छिपकर बैठ गई थी. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@unicatx)

वीडियो को unicatx नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखने की होड़ मच गई है. वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है, वहीं अब तक वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वीडियो लोगों को इतना पसंद आया है कि इस पर लोग दिल वाली इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

Trending news