Cash Rain: पार्टी में हुआ चमत्कार! ऊपर से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, और फिर...
Advertisement

Cash Rain: पार्टी में हुआ चमत्कार! ऊपर से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, और फिर...

Grand Party: पार्टी हो रही थी और सभी मेहमानों की भीड़ नीचे जमा थी. इसी दौरान ऊपर से नोटों की बारिश होने लगी और लोग हैरान रह गए. इसके बाद नीचे खड़े लोग पैसे पकड़ने की कोशिश करने लगे. बताया जा रहा है कि करीब ढाई लाख रुपए ऊपर से गिरे हैं.

Cash Rain: पार्टी में हुआ चमत्कार! ऊपर से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, और फिर...

Cash Raining From Sky: सोचिए कि पार्टी हो रही हो, लोगों की भीड़ जमा हो और ऊपर से अचानक पैसों की बारिश होने लगे तो शायद यह बहुत ही बड़ा चमत्कार माना जाएगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक घर में पार्टी हो रही थी और लोग एक दूसरे के साथ खाना और डांस एन्जॉय कर रहे थे तभी ऊपर से नोटों की बारिश होने लगी. इसके बाद लोग उसके ऊपर झपटे और उसे लूटने लगे.

नोटों की बारिश होने लगी!
दरअसल, यह घटना चीन के अनहुई प्रांत के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स के यहां पार्टी हो रही थी. यह एक जन्मदिन की पार्टी थी और इस पार्टी में दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ आस-पास के लोग भी मजे ले रहे थे. जब सारे लोग घर के लॉन में जमा हुए तभी ऊपर से नोटों की बारिश होने लगी. लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक नोटों को लूटने वाले लोग उसे लूटने लगे. 

सच्चाई जानिए कि कैसे हुआ
पार्टी में शामिल एक शख्स ने बताया कि पार्टी में अचानक ऊपर से नोटों की बारिश होने लगे और फिर इसके बाद सभी लोग हैरान रह गए. इसके बाद उन्होंने सच्चाई भी बताई कि यह कैसे हुआ. असल में हुआ यह कि जिसके यहां पार्टी रखी गई थी उसके परिवार के ही सदस्यों ने बालकनी से नोट उड़ाना शुरू कर दिया था. उन्होंने बताया कि घर की पहली मंजिल से परिवार के सदस्यों ने नोट फेंकना शुरू किया. 

भगदड़ मच गई, पैसे लूटने लगे
इसके बाद नीचे इतनी ज्यादा भगदड़ मच गई कि लोग पैसे लूटने लगे. इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो  भी सामने आए हैं. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में करीब बीस हजार युआन यानी लगभग ढाई लाख रुपए उड़ाये गए हैं. कई यूजर्स इस घटना पर खुश नजर नहीं आए, एक ने लिखा कि पैसे देने ही थे तो सम्मानजनक तरीके से देते.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news