Video: सरेआम बैंड बाजा वाले के ऊपर नोट उड़ाने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा इशारा
topStories1hindi1211509

Video: सरेआम बैंड बाजा वाले के ऊपर नोट उड़ाने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा इशारा

Wedding Video: शादी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बैंड बाजे की धुन पर डांस करते नजर आते हैं. इस दौरान दुल्हन जो काम करती है, वह देखकर रिश्तेदारों को भरोसा नहीं होता है.

Video: सरेआम बैंड बाजा वाले के ऊपर नोट उड़ाने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा इशारा

Wedding Video: भारत में पहले शादियां बहुत ही सिंपल तरीके से होती थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों में शादियों में बहुत सारे बदलाव हुए हैं. आपने गौर किया होगा कि अब शादियों में कई सारे इवेंट्स होते हैं. ब्राइडल एंट्री से लेकर जयमाला से पहले दूल्हा और दुल्हन का डांस परफॉर्मेंस भी अब की शादियों में खूब देखा जाने लगा है. इसके अलावा दूल्हे की एंट्री के दौरान गेट पर सालियों द्वारा रिबन काटने से लेकर जूता चुराई का ट्रेंड भी खूब देखने को मिलता है.

पहले की शादियों में दुल्हनें काफी लजाती-शर्माती थीं, लेकिन अब दुल्हनें भी अपनी शादी को खुलकर एंजॉय करती हैं. इन दिनों शादी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बैंड बाजे की धुन पर डांस करते नजर आते हैं. इस दौरान दुल्हन जो काम करती है, वह देखकर रिश्तेदारों को भरोसा नहीं होता है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन सबसे पहले नाते-रिश्तेदारों के सामने डांस करते नजर आते हैं.

बैंड वालों पर नोट उड़ाती है दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन बैंड वालों के पास पहुंच जाते हैं. इस दौरान बैंड वाले दुल्हन की पसंद का बैंड बजाते हैं. इससे दूल्हा और दुल्हन काफी खुश हो जाते हैं और उन पर नोट उड़ाने लगते हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन दोनों मिलकर बैंड वालों पर नोट उड़ाते रहते हैं. देखा जा सकता है कि जब दूल्हे के पास से नोट खत्म हो जाते हैं तो वह नोट उड़ाना बंद कर देता है, लेकिन दुल्हन के पास अभी भी नोट होते हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@couple_official_page)

वीडियो में सबसे अलग चीज यहीं देखने को मिलती है. दरअसल, दूल्हे का नोट खत्म होने के बाद दुल्हन अपने नोट दूल्हे को देने लगती है. लेकिन दूल्हा इशारे से उससे कहता है कि वही नोट उड़ाती रही. इसके बाद दुल्हन अकेले ही बैंड वालों पर नोट उड़ाने लगती है. वीडियो को couple_official_page नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

Trending news