सुहागरात में दुल्हन ने दूल्हे संग की घटिया हरकत, सास-ससुर को बेहोश करके किया ऐसा काम
Advertisement

सुहागरात में दुल्हन ने दूल्हे संग की घटिया हरकत, सास-ससुर को बेहोश करके किया ऐसा काम

Bride Groom News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक नई नवेली दुल्हन अपनी सुहागरात की पहली रात में ही अपनी ससुराल में लूट की. इस घटना को अंजाम देकर बेखौफ दुल्हन फरार हो गई.

 

सांकेतिक तस्वीर

Shocking News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक नई नवेली दुल्हन अपनी सुहागरात की पहली रात में ही अपनी ससुराल में लूट की. इस घटना को अंजाम देकर बेखौफ दुल्हन फरार हो गई. इस दौरान ससुराल के सभी लोग गहरी नींद में सोते ही रह गए. घटना की जानकारी अगले दिन उस समय हुई जब ससुराल के लोगों की गहरी नींद टूटी तो घर का सारा सामान फैला हुआ पाया और घर की दुल्हन घर से लापता हो गई. दरअसल, सिखेड़ा थाना क्षेत्र के नगला मुबारिक निवासी किसान नीरज कुमार की शादी हरिद्वार निवासी संजय और अमित के नाम के दो व्यक्तियों द्वारा धोखे से रुद्रपुर की तहसील सितारगंज निवासी रेखा नाम की एक लड़की से 24 जनवरी को कराया गया था.

परिवार को बेहोश करके फरार हो गई दुल्हन

पीड़ित दूल्हे नीरज का आरोप है कि ये विवाह एक लाख 20 हजार रुपये लेकर कराया गया था. जिसके बाद नीरज अपनी पत्नी को लेकर 25 जनवरी को अपने गांव वापस लौट आया था, लेकिन ससुराल आने पर इस नई नवेली दुल्हन ने रस्म बताकर घर में हलवा बनाया और ससुराल के सभी सदस्यों को खुशी-खुशी खिलाकर गहरी नींद में सुला दिया. जिसके बाद आरोप है कि ये लुटेरी दुल्हन अपनी सुहागरात की रात अपने ससुराल पक्ष के सभी सदस्यों को गहरी नींद में सुलाकर घर से लगभग दो लाख रुपयों की ज्वेलरी चोरी कर फरार हो गई.

पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर

दूल्हे के परिजनों ने उन लोगों से संपर्क साधा, जिन्होंने यह विवाह संपन्न कराया था. उन्होंने सामान वापस कराने का वादा किया था, लेकिन जब यह वादा पूरा ना हुआ तो पीड़ित नीरज द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस को की गई, जिसमें पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 17 फरवरी को लुटेरी दुल्हन रेखा और विवाह कराने वाले संजय और अमित के खिलाफ धारा 328 ,406 और 34 में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

रिपोर्ट: संजय विश्वकर्मा

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news