Bride Makeup: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन, 40 हजार का मेकअप कराकर चुपके से भाग गई लेकिन...
Advertisement
trendingNow11423371

Bride Makeup: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन, 40 हजार का मेकअप कराकर चुपके से भाग गई लेकिन...

Viral Story: सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि वह मेकअप के साथ ही बिना पैसे दिए भाग गई. पहले तो उन्होंने उसका इंतजार किया गया लेकिन जब वह नहीं आई तो पार्लर वालों ने सीसीटीवी फुटेज से उसकी तस्वीरें छपवाईं.

Bride Makeup: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन, 40 हजार का मेकअप कराकर चुपके से भाग गई लेकिन...

Bride Ran Away From Beauty Parlour: शादी के सीजन में कई कहानियां और मामले वायरल हो जाते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते फेमस हो जाते हैं तो कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के कुछ सप्ताह पहले एक दुल्हन ब्यूटी पार्लर गई और उसने तगड़ा मेकअप कराया. यह मेकअप चालीस हजार से ज्यादा का था. लेकिन वह ब्यूटी पार्लर से चुपचाप बिना पैसे दिए ही भाग गई.

पार्लर से बिना पैसे दिए ही भाग गई
दरअसल, वैसे तो तमाम मामलों में ऐसा होता है जब दुल्हन मंडप से भागती है लेकिन यह लड़की ब्यूटी पार्लर से बिना पैसे दिए ही भाग गई. यह मामला ब्रिटेन के यॉर्क शहर का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला की शादी होने वाली थी. हालांकि उनकी शादी में अभी कुछ समय बाकी था लेकिन उसने मेकअप कराने का फैसला काफी पहले ले लिया. वह अपनी एक मुंहबोली बहन की मदद से एक बड़े मेकअप केंद्र में पहुंची और अपना मेकअप कराया. 

चालीस हजार रुपये का मेकअप कराया
रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने चालीस हजार रुपये का मेकअप करा लिया और बैठ गई. जैसे ही उसने मौका देखा वहां से भाग निकली. जब मेकअप वालों को पता चला तो उसे पूरे पार्लर में ढूंढा गया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि वह मेकअप के साथ ही बिना पैसे दिए भाग गई. पहले तो उन्होंने उसका इंतजार किया गया लेकिन जब वह नहीं आई तो पार्लर वालों ने सीसीटीवी फुटेज से उसकी तस्वीरें छपवाईं. 

लड़की को पकड़ लिया गया!
इसके वाद वे पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गए. पुलिस ने आरोपी लड़की की तलाश शुरू की. इस मामले मन पुलिस ने कोई बयान तो नहीं दिया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को पकड़ लिया गया और उससे पैसे लिए गए. यह भी बताया गया कि उसकी शादी में अभी एक महीने से ज्यादा का समय बचा था.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news