दूल्हे की सिर्फ एक गलती से दुल्हन को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, फिर मेहमानों के सामने किया ऐसा; देखें Video
Advertisement

दूल्हे की सिर्फ एक गलती से दुल्हन को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, फिर मेहमानों के सामने किया ऐसा; देखें Video

Shadi Ka Video: इंटरनेट पर अक्सर शादी के चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे क्लिप भी होते हैं जिन्हें देखकर हमारी हंसी नहीं रुकती. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है.

 

दूल्हे की सिर्फ एक गलती से दुल्हन को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, फिर मेहमानों के सामने किया ऐसा; देखें Video

Bride Groom Video: इंटरनेट पर अक्सर शादी के चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे क्लिप भी होते हैं जिन्हें देखकर हमारी हंसी नहीं रुकती. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन को दूल्हा अपनी जयमाला के बाद गोद में लेकर स्टेज से नीचे उतर रहा होता है. तभी कुछ ऐसी घटना हो जाती हैं जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. हालांकि, दूल्हे ने उस वक्त पर खुद पर कंट्रोल रखा और दुल्हन को चोट नहीं लगने दी. दूल्हे ने ऐसा जेस्चर दिखाया जिसे देखकर सबके चेहरे पर स्माइल आ गई. अब आप सोच रहे होंगे कि आंखें दूल्हे ने ऐसा क्या किया होगा. 

गोद में दुल्हन को लेकर उतर रहा दूल्हा गिरा धड़ाम

चलिए हम आपको इस वीडियो के जरिए दिख जाते हैं कि आंखें दूल्हे ने गिरने के बाद क्या किया. जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. इसके बाद दोनों फोटोशूट करवाते हैं, लेकिन इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को इंप्रेस करने के लिए उसे गोद में उठाकर स्टेज से नीचे ले आने की कोशिश करता है. हालांकि, इस दौरान दूल्हे के साथ एक ऐसी घटना हो जाती है जिसके जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.   दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाया और फिर उसे लेकर सीढ़ियों से नीचे उतरने लगा. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और फिर दुल्हन के साथ सीढ़ियों पर गिर गया. गनीमत रही कि दोनों को चोट नहीं आई इसके बाद दुल्हन ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए दुल्हन के गाल पर किस कर लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by joya jaan (@joyajaan816)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन के गाल पर किस किया, सामने मौजूद खड़े मेहमान उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे. दूल्हा में दुल्हन को देखकर जोर जोर से हंसने लगा फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इंस्टाग्राम पर joyajaan816 नाम के यूज़र ने इस वीडियो को अपलोड किया अब तक इस वीडियो को तीन लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 80 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, “शादी कर रहे हो या नौटंकी. अभी वह चलने लायक है, जब असल में उठाने की बारी आएगी तो बोझ लगने लगेगा तुम्हें.”

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news