Wedding Video: दूल्हे के सामने स्टेज पर आया ये शख्स, दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर करने लगा डांस और फिर
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे के सामने स्टेज पर आया ये शख्स, दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर करने लगा डांस और फिर

Jaimala Ceremony: शादियों में परिवार के लोग डांस परफॉर्मेंस देना पसंद करते हैं ताकि यह दिन बेहद ही यादगार बने. अपने परफॉर्मेंस से दिल जीतने के लिए कई लोगों अलग-अलग गानों पर डांस करते हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जिसे आप देख सकते हैं.

 

Wedding Video: दूल्हे के सामने स्टेज पर आया ये शख्स, दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर करने लगा डांस और फिर

Bride Groom Video: इन दिनों देशभर में शादियों का सीजन शुरू चुका है और लोग परिवार के साथ अपने दोस्त-यार, नाते-रिश्तेदार में होने वाली शादियों में जा रहे हैं. शादियों में परिवार के लोग डांस परफॉर्मेंस देना पसंद करते हैं ताकि यह दिन बेहद ही यादगार बने. अपने परफॉर्मेंस से दिल जीतने के लिए कई लोगों अलग-अलग गानों पर डांस करते हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जिसे आप देख सकते हैं. हालांकि, एक पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया. इस वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला सेरेमनी (Jaimala Ceremony) में एक अनजान शख्स आ जाता है और फिर सलमान खान के गाने पर डांस करने लगता है.

दूल्हा-दुल्हन के सामने अचानक आया शख्स

जी हां, इस वायरल होने वाले वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो समझ आएगा कि शख्स दूल्हा और दुल्हन के सामने अचानक आता है और फिर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का पॉपुलर सॉन्ग 'तारों सा चमकता चेहरा हो...' पर डांस करने लग जाता है. हालांकि, वीडियो के बारे में यह नहीं बताया गया कि आखिर यह शख्स कौन है. अपने डांस से लोगों की निगाहों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले इस शख्स पर दूल्हे ने बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया, जबकि उसने दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर डांस स्टेप्स किए. दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे और डांस देखकर चुपचाप खड़े थे. इतना ही नहीं, उन्होंने परफॉर्मेंस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया.

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक मिनट से भी ज्यादा समय के वीडियो ने लोगों का अपनी ओर ध्यान आकर्षित किया. रेडिट पर अपलोड किए गए इस वीडियो पर 7 हजार से भी ज्यादा अपवोट्स मिले. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'अंदर से मर चुका है दूल्हा.' कुछ यूजर्स ने कहा कि ये लड़का दुल्हन का पुराना आशिक लग रहा है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो ये वीडियो क्रिंग है. मैं उनके आत्मविश्वास की प्रशंसा करता हूं. यहां तक ​​कि इतने सारे लोगों के सामने ऐसा करने के बारे में सोचकर भी मुझे दिल का दौरा पड़ सकता है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news