पंडितजी ने दूल्हे से कहा- 'आज से लड़कियों को लाइन मारना बंद', शरमाई दुल्हन तो मेहमान हुए हैरान
Advertisement
trendingNow11592519

पंडितजी ने दूल्हे से कहा- 'आज से लड़कियों को लाइन मारना बंद', शरमाई दुल्हन तो मेहमान हुए हैरान

Panditji Video: शादी में कई सारे फंग्शन होते हैं और सभी में सबसे ज्यादा मंडप में बैठकर पंडितजी के सामने मंत्रोच्चारण को सुनने को महत्व दिया जाता है. मंडप में न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन होते हैं, बल्कि दोनों पक्षों के माता-पिता, नाते-रिश्तेदार, दोस्त-यार आदि मौजूद होते हैं.

 

पंडितजी ने दूल्हे से कहा- 'आज से लड़कियों को लाइन मारना बंद', शरमाई दुल्हन तो मेहमान हुए हैरान

Bride Groom Video: शादी में कई सारे फंग्शन होते हैं और सभी में सबसे ज्यादा मंडप में बैठकर पंडितजी के सामने मंत्रोच्चारण को सुनने को महत्व दिया जाता है. मंडप में न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन होते हैं, बल्कि दोनों पक्षों के माता-पिता, नाते-रिश्तेदार, दोस्त-यार आदि मौजूद होते हैं. हालांकि, पहले की बात कुछ और थी जब लोग शादी के मंडप में चुपचाप बैठकर पंडितजी की बातें सुना करते थे, लेकिन अब पंडितजी कुछ न कुछ एंटरटेनमेंट भी करते रहते हैं. कुछ ऐसी बात बोल देते हैं जिसे सुनकर लोगों की हंसी छूट जाती है और लोग नींद से उठ जाते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

शादी में पंडितजी ने कही ऐसी मजेदार बात

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. साथ ही उनके परिवार के लोग और नाते-रिश्तेदार भी मौजूद हैं. पंडितजी शादी के मंत्रोच्चारण के साथ दूल्हा-दुल्हन को यह समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि शादी के बाद किन वचनों को निभाना है. वचन लेने के बाद दूल्हा और दुल्हन क्या कर सकते हैं और क्या नहीं यह भी बताया गया. हालांकि, पंडितजी ने मजाक-मजाक में ऐसी बात कह दी कि सुनकर लोगों के होश उड़ गए. पंडितजी ने सबसे पहले कहा कि आप स्त्रियों को माता के समान समझे. इतने में कोई हंसने लगा तो पूछने लगे आप क्यों हंस रहे हैं.

 

वीडियो देखने के बाद लोगों दिए ऐसे रिएक्शन

इसके बाद पंडितजी आगे के मंत्र पढ़ने लगते हैं और लड़की की तरफ से कहते हैं कि आपके और मेरे प्रेम के बीच में कोई भी तीसरा नहीं आना चाहिए. यानी कि आज से लड़कियों को लाइन मारना बंद. यह सुनने के बाद लोगों की हंसी छूट जाती है और ठहाके लेकर हंसते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को diamond_anjali_ नाम के यूजर ने शेयर किया और अब तक इसे 48 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "गुरु जी चरण कहां पर है आपके." वहीं एक अन्य ने लिखा, "पंडित जी गजब हैं."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news