लंबू दूल्हे के गले में वरमाला ही नहीं डाल पा रही दुल्हन, उछल-उछल कर थक गई तो मेहमानों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा
Advertisement

लंबू दूल्हे के गले में वरमाला ही नहीं डाल पा रही दुल्हन, उछल-उछल कर थक गई तो मेहमानों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा

Wedding Video: एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन तो नहीं लेकिन दूल्हे की हाइट इतनी ज्यादा थी कि दुल्हन उछल-उछल कर वरमाला डालने का प्रयास कर रही थी, लेकिन फिर भी वह आसानी से वरमाला नहीं डाल पाई.

 

लंबू दूल्हे के गले में वरमाला ही नहीं डाल पा रही दुल्हन, उछल-उछल कर थक गई तो मेहमानों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा

Bride Groom Video: आपने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की सन् 1981 में आई फिल्म 'लावारिस' का गाना 'जिसकी बीवी लंबी उसका भी बड़ा नाम है' तो जरूर सुना होगा. इस गाने के उलट एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन तो नहीं लेकिन दूल्हे की हाइट इतनी ज्यादा थी कि दुल्हन उछल-उछल कर वरमाला डालने का प्रयास कर रही थी, लेकिन फिर भी वह आसानी से वरमाला नहीं डाल पाई. लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. शादी में अगर मस्ती-मजाक न हो तो लोगों को थोड़ा फीका-फीका लगने लगता है. इस वीडियो में जब दुल्हन वरमाला डाल रही थी तो उसके पीछे खड़े मेहमान व रिश्तेदार हंस रहे थे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

लंबे दूल्हे के सामने छोटी पड़ गई दुल्हन

जैसा कि हम वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े होते हैं और उसके आस-पास कई सारे नाते-रिश्तेदार खड़े होते हैं. इस शादी में सबसे अनोखी बात यह है कि दूल्हे की हाइट इतनी ज्यादा लंबी थी कि दुल्हन का कद बेहद ही छोटा दिखाई दे रहा था.

कुछ सेकेंड तक तो दूल्हा और दुल्हन अपने हाथों में माला लेकर खड़े रहे, लेकिन जैसे ही जयमाला रस्म शुरू हुआ तो ऐसा लगा कि कोई गेम शुरू हो गया हो. क्योंकि दुल्हन को इतने लंबे दूल्हे के गले में वरमाला डालना था. अमूमन शादियों में दूल्हे के दोस्त उसे अपने गोद में उठा लेते हैं ताकि दुल्हन आसानी से गले में वरमाला न डाल पाए, लेकिन यहां पर इस चीज की जरूरत ही नहीं लगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kant (@ravikany87)

 

वरमाला डालने के लिए करनी पड़ी मेहनत

जैसे ही दुल्हन अपने हाथ में वरमाला लेकर दूल्हे के गले में डालने के लिए आगे बढ़ती है तो दूल्हा अपनी जगह पर ही खड़ा रहता है. दुल्हन ने जैसे ही पहला प्रयास किया तो वह सफल नहीं हो पाई. इसके बाद दुल्हन ने उछलना शुरू किया और वह उछल-उछलकर थक गई, लेकिन वह आसानी में वरमाला नहीं डाल पाई. आखिर में उसने वरमाला डाल ही दिया.

यह देखकर सभी ताली बजाने लगे और खुशी से उछल पड़े. मेहमान यह देखकर हंसने लगे. लंबू दूल्हे के सामने दुल्हन के इस प्रयास की जमकर तारीफ की गई. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर ravikany87 नाम के अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news