शादी से पहले ही दुल्हन को इस बात की हो गई टेंशन, शख्स को बुलाकर दे दी चेतावनी; देखें पूरा Video
Advertisement

शादी से पहले ही दुल्हन को इस बात की हो गई टेंशन, शख्स को बुलाकर दे दी चेतावनी; देखें पूरा Video

Bridal Entry: ब्राइडल एंट्री से पहले ही दुल्हन अपने लोगों को समझा देती है कि वो कैसे एंट्री लेगी. वह चाहती है कि एंट्री के वक्त कोई भी गलती ना हो.

 

शादी से पहले ही दुल्हन को इस बात की हो गई टेंशन, शख्स को बुलाकर दे दी चेतावनी; देखें पूरा Video

Bride Groom Video: शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री बहुत ही इंपॉर्टेंट होती है. दोनों ही महीनों पहले से ही इसकी तैयारियां करने लगते हैं. अच्छे से अच्छे कोरियोग्राफर दूल्हा और दुल्हन को उनके मनपसंद गाने पर डांस करवाता है. खासकर दुल्हन चाहती हैं एंट्री के वक्त कोई भी गलती ना हो. ब्राइडल एंट्री से पहले ही दुल्हन अपने लोगों को समझा देती है कि वो कैसे एंट्री लेगी. वह चाहती है कि एंट्री के वक्त कोई भी गलती ना हो. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप दुल्हन को एक शख्स को समझाते हुए देख सकते हैं.

दुल्हन ने एंट्री लेने से पहले दे दी ऐसी चेतावनी

इंटरनेट पर वायरल होने वाली वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की ब्राइडल एंट्री होने वाली होती है और वह पहले से ही वेडिंग वेन्यू पर मौजूद एक शख्स को यह समझाने की कोशिश करती है कि उसकी एंट्री कैसी होनी चाहिए. दुल्हन ने बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'कहने को जश्न बहारा है' पर डांस प्रिपरेशन पहले से ही करके रखा हुआ है.

उसने गेस्ट हाउस के वर्कर को बुलाकर समझाया कि जब उसकी एंट्री होगी तो बॉलीवुड सॉन्ग को टाइम से बजा दे और एंट्री के बाद बिल्कुल भी लेट नहीं होना चाहिए, वरना उसकी डांस परफॉर्मेंस खराब हो सकती है. कंफ्यूज होने पर है उसने किसी और को भी सहेजने के लिए कहा. कुछ ही सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी शादी में होने वाले डांस परफॉर्मेंस को याद करने लगे. दुल्हन द्वारा किए गए रिक्वेस्ट का वीडियो देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देना नहीं भूल रहे.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @makeupbypriyankapushpa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए हैंडलर ने कैप्शन में लिखा, "जब दुल्हन अपनी शादी में ब्राइडल एंट्री के लिए बेहद चिंतित हो." इस वीडियो को देखने के लिए कई लोग टूट पड़े. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 34 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news