दुल्हन ने 9 किलो का लहंगा पहनकर किया ऐसा उछल-कूद वाला डांस, दूल्हे की अटक गई सांसें!
Advertisement
trendingNow11748985

दुल्हन ने 9 किलो का लहंगा पहनकर किया ऐसा उछल-कूद वाला डांस, दूल्हे की अटक गई सांसें!

Shadi Ka Dance Video: एक दुल्हन ने अपने दूल्हे के लिए सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस के साथ अपनी शादी के जश्न को एक नए लेवल पर ले गई. दुल्हन के डांस मूव्स, एक्सप्रेशन और टाइमिंग सबसे अच्छी चीज है जो आप देखेंगे.

 

दुल्हन ने 9 किलो का लहंगा पहनकर किया ऐसा उछल-कूद वाला डांस, दूल्हे की अटक गई सांसें!

Bride Dance Video: भारतीय शादियां उत्सव, हंसी-मजाक, डांस, म्यूजिक और कई अन्य यादगार पलों के साथ खुशी का मौका होता हैं. शादियों के दौरान बॉलीवुड डांस नंबर शामिल करना एक ट्रेंड बन गया है. इस बीच, एक दुल्हन ने अपने दूल्हे के लिए सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस के साथ अपनी शादी के जश्न को एक नए लेवल पर ले गई. दुल्हन के डांस मूव्स, एक्सप्रेशन और टाइमिंग सबसे अच्छी चीज है जो आप देखेंगे.

दुल्हन ने 9 किलो के लहंगे के साथ किया डांस

खूबसूरत दुल्हन ने मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया और मेहमानों, रिश्तेदारों व दूल्हे सहित सभी पर एक अमिट छाप छोड़ी. दूल्हा इतना खुश था कि उसे दुल्हन के लिए हूटिंग करते देखा जा सकता है क्योंकि वह 9 किलो के शानदार लहंगे में डांस कर रही थी. वीडियो शेयर करते हुए दुल्हन ने लिखा, "उसे नहीं पता था कि मैं उसे इस डांस से सरप्राइज देने वाली हूं. मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि मैं 9 किलो के लहंगे में अपने डांस मूव्स कैसे करूंगी."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by khoobsuratiya (@khoobsuratiya)

 

दुल्हन ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

दुल्हन ने कहा, “ऐसा गाना चाहती हूं जो मेरे भूरी आंखों वाले दूल्हे के लिए मेरे इमोशन को दिखलाए, जिसके साथ रहने के लिए मैं खुशी-खुशी दुनिया में घूमूंगी. मैं अपनी दुल्हन की मेहंदी के लिए बैठने के ठीक बाद यह सरप्राइज डांस करने जा रही हूं, जिसे पूरा करने में 4 घंटे लगते हैं." उन्होंने आगे लिखा, “वह चंडीगढ़ की सर्दियों की ठंडी शाम थी. मेरी मेहंदी हमेशा के लिए लग गई, लेकिन मंच पर मुझे देखकर इतनी जोर से ताली बजाते हुए उसके चेहरे की चमक देखकर मुझे तुरंत खुशी हुई और एनर्जी मिली, जिसकी मुझे जरूरत थी.”

दुल्हन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "इस तरह डांस करना. वास्तव में लाइफ में कुछ ऐसे पल होते हैं जो बहुत शानदार लगते हैं, लगभग यह एक परियों की कहानी की तरह है और यह हमेशा हमारे लिए वही पल रहेगा." यह वीडियो उनके फैन्स और फॉलोअर्स के लाखों व्यूज और हजारों कमेंट्स के साथ वायरल हो गया है.

Trending news