Snake Video: सांप अपने अंदर प्लास्टिक का पाइप निगल गया..लड़के ने दिखाई बहादुरी, ऐसे बचाई उसकी जान
Advertisement
trendingNow11568184

Snake Video: सांप अपने अंदर प्लास्टिक का पाइप निगल गया..लड़के ने दिखाई बहादुरी, ऐसे बचाई उसकी जान

Viral Video: यह वीडियो वाकई में बहुत ही खतरनाक है. इसमें दिख रहा है कि सांप ने कैसे एक प्लास्टिक की मजबूत बाइक को निगल लिया और वह उसके अंदर चली गई. जब यह पाइप वो लड़का निकाल रहा था तो ऐसा लग रहा था कि सबकी जान निकल जाएगी लेकिन वह बच गया.

Snake Video: सांप अपने अंदर प्लास्टिक का पाइप निगल गया..लड़के ने दिखाई बहादुरी, ऐसे बचाई उसकी जान

Snake Swallowed Plastic Pipe: सोशल मीडिया पर जब भी सांप, कोबरा या किसी अन्य प्रजाति के सांपों के वीडियोज आते हैं तो या वे लोगों को नुकसान पहुंचाते हुए दिखते हैं या फिर नेवले से लड़ाई करते हुए दिखते हैं. लेकिन सांप का एक बहुत ही अलग वीडियो सामने आया है, जिसमें सांप अपने जीवन और मौत के बीच जूझता नजर आया लेकिन आखिर में एक लड़के ने उसकी जान बचा दी.

मोटी प्लास्टिक की पाइप को निगल गया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है एक सांप एक मोटी प्लास्टिक की पाइप को निगल गया है और बहुत ही दर्द में दिख रहा है. इस पाइप को एक लड़का निकालने में उसकी मदद कर रहा है. यह सब तब हुआ जब एक डिब्बे में बंद करके वह लड़का इस सांप को लेकर आया. हालांकि इससे पहले क्या हुआ इस बात का पता नहीं चल पाया. इस्रफ़ इसके बाद का वीडियो है.

सांप के फन से होते हुए बाहर निकली
वीडियो में दिख रहा है कि डिब्बे में से निकालने के बाद सांप की पूंछ पकड़कर वह लड़का खड़ा है. इसके साथ एक स्टैंड के सहारे सांप के अंदर से पाइप को निकालने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में काफी देर तक तो समझ में नहीं आया कि पाइप कैसे सांप के अंदर घुस गई. लेकिन जब पाइप सांप के फन से होते हुए बाहर निकली तब उसे देखकर सब हैरान रह गए.

लोग लड़के की तारीफ कर रहे
पाइप निकलने के बाद सांप को राहत महसूस हुई, आखिर में सांप को लड़के ने खेत के किनारे ले जाकर छोड़ दिया. फिर वह चलता बना. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग उस लड़के की काफी तारीफ कर रहे हैं. ऐसा लगा है अगर वह पाइप नहीं निकलती तो सांप की जान चली जाती. फिलहाल इसका वीडियो जरूर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naveen snake (@snake_naveen)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news