Viral Dance: मार्केट में आ गया गुटखा डांस! मुंह में चबाते ही लड़के ने स्टेज पर आग लगा दी
Advertisement
trendingNow11509028

Viral Dance: मार्केट में आ गया गुटखा डांस! मुंह में चबाते ही लड़के ने स्टेज पर आग लगा दी

Gutkha Dance: इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे लड़के ने स्टेज पर आग लगा दी है. मजे की बात ये है कि डांस करने से पहले लड़का गुटखे को इस अंदाज में खाता हुआ नजर आया कि लोग हंसने लगे.

Viral Dance: मार्केट में आ गया गुटखा डांस! मुंह में चबाते ही लड़के ने स्टेज पर आग लगा दी

Boy Dancing After Taking Gutkha: डांस वाले वीडियो तो अक्सर धूम मचाते रहते हैं लेकिन कई बार डांस के ऐसे-ऐसे स्टेप्स सामने आ जाते हैं जिसे देखकर लोग लोटपोट हो जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोग लड़के के मजे लेने लगे. यह एक गुटखा डांस के नाम से वायरल हो गया.

गुटखा डांस नाम दे दिया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसे पहले तो साधारण तरीके से पोस्ट किया गया लेकिन जब लोगों ने देखा कि यह लड़का तो एकदम से आग लगा रहा तो इस डांस को गुटखा डांस नाम दे दिया गया. वीडियो में दिख रहा है कि काफी लोग एक स्टेज के ऊपर और नीचे झूमकर डांस कर रहे हैं. 

लोगों ने जब ध्यान से देखा तो..
इसी बीच एक लड़का कैमरे के आगे कुछ करता हुआ नजर आया. लोगों ने जब ध्यान से देखा तो पता चला कि यह लड़का गुटखा बना रहा है और उसे बड़े ही करीने से हाथ की हथेली पर रखते हुए बनाते नजर आया. इसके बाद उसने इसे मुंह में रखा और जाकर सबके बीच डांस करने लगा. 

जब लड़के ने जेब से गुटखा निकाला और डांस के स्टाइल में ही इसे खाने लगा तो लोग इसे देखते ही रह गए. शायद इसीलिए उन्होंने इस डांस का नाम गुटखा डांस दे दिया. मजे की बात है कि गुटखा मुंह में दबाते ही लड़का गोली की रफ्तार से डांस कर रहे लोगों के बीच जा पहुंचा. इसके बाद तो वो ऐसे फनी स्टेप करता है कि वायरल हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  MAHI  (@butterfly__mahi)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news