भोजपुरिया भाषा में मां ने बेटे को लगाई डांट, बच्चा बोला- पढ़ै के मन नाहीं करत, का करी; दिल जीत लेगा Video
Advertisement

भोजपुरिया भाषा में मां ने बेटे को लगाई डांट, बच्चा बोला- पढ़ै के मन नाहीं करत, का करी; दिल जीत लेगा Video

Bhojpuri Mother Son Video: ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा होमवर्क नहीं करना चाहता है. जब उस बच्चा से पूछा गया कि वह क्या करना चाहता है तो उसने मजेदार जवाब दिया. 

 

भोजपुरिया भाषा में मां ने बेटे को लगाई डांट, बच्चा बोला- पढ़ै के मन नाहीं करत, का करी; दिल जीत लेगा Video

Bhojpuri Video: सोशल मीडिया कई सारे मजेदार वीडियो मौजूद हैं. जानवरों की क्यूट हरकतों से लेकर बच्चों की शरारतों से तक, तरह-तरह के वीडियो को देखा जा सकता है. ऐसे वीडियो में बच्चे अजीबोगरीब चीजें करते हुए देखे जाते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो वायरल होते है जिसमें बच्चे किसी परेशानी में फंसे होते हैं, जिसका खूब मजाक बनाया जाता है. कुछ बच्चे आपस में ही एक-दूसरे से लड़ जाते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपने तोतली जुबान से कुछ न कुछ कह देते हैं. बच्चों का मजाकिया अंदाज बड़े से लेकर छोटों तक, सभी को भाता है. ऐसी चीजों हमें खूब हंसाती हैं. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा होमवर्क नहीं करना चाहता है. जब उस बच्चा से पूछा गया कि वह क्या करना चाहता है तो उसने मजेदार जवाब दिया. 

मां ने पढ़ाई के लिए लगाई डांट तो बच्चे ने कहा ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़के को उसकी मां पढ़ा रही है और वह होमवर्क नहीं करना चाहता. इस पर उसकी मां ने भोजपुरिया भाषा में अपनी बेटे से कई सवाल पूछे. पढ़ाई करते वक्त गलती करने पर मां ने बेटे को मारा तो उसने पूछा कि क्यों मारा. इस पर मां जवाब दिया कि पढ़ाई करोगे तो नहीं मारेंगे, लेकिन नहीं पढ़ोगी तो मारेंगे. फिर उसकी मां ने पूछा कि क्या पढ़ाई में मन नहीं लगता तो बेटे ने सिर ना में हिलाते हुए कहा, नहीं. फिर मां ने पूछा कि क्या करने का मन करता है तो बेटे ने जवाब में कहा- पढ़ै के मन नाही करत, खाना खाए के मन करत.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वायरल होने वाले वीडियो में जब आगे मां ने पूछा कि पढ़ाई नहीं करोगे तो कौन करेगा? फिर बच्चे ने कहा पढ़ाई बाबू करेंगे. फिर मां ने कहा कि पैसा कौन कमाएगा तो बच्चे ने कहा कि हम कमाएंगे. मां बोली अगर पढ़ाई नहीं करोगे तो पैसे कैसे कमाओंगे तो बच्चे ने कहा कि हमार बाबू कमाएंगे. इसी महीने 5 दिसंबर को पोस्ट किए गए वीडियो को 49,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.2K से अधिक लोगों ने लाइक किया है. जबकि कुछ को यह वीडियो बेहद ही प्यारा और मजाकिया लगा, कुछ ने तर्क दिया कि मां थोड़ी बहुत गुस्से में नजर आ रही थी. बच्चे को जबरदस्ती पढ़ाई के लिए मजबूर किया जा रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news